Friday, May 03, 2024
Advertisement

पहली बार मुंबई की सीनियर टीम में शामिल हुए अर्जुन तेंदुलकर, इस टूर्नामेंट में खेलते आएंगे नजर

बायें हाथ के युवा तेज गेंदबाज और महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन को पहली बार शनिवार को मुंबई की सीनियर टीम में शामिल किया गया।

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: January 02, 2021 16:55 IST
पहली बार मुंबई की टीम...- India TV Hindi
Image Source : BCCI पहली बार मुंबई की टीम में शामिल हुए अर्जुन तेंदुलकर, इस टूर्नामेंट में खेलते आएंगे नजर

मुंबई। बायें हाथ के युवा तेज गेंदबाज और महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन को पहली बार शनिवार को मुंबई की सीनियर टीम में शामिल किया गया और सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के लिये 22 सदस्यीय टीम का चयन किया गया है। मुंबई टीम के मुख्य चयनकर्ता सलिल अंकोला ने इसकी पुष्टि की।

आईपीएल के 14वें सीजन से बाहर हुए डेल स्टेन, संन्यास पर लिया बड़ा फैसला

अर्जुन के अलावा तेज गेंदबाज कृतिक एच को भी टीम में रखा गया है। एमसीए के एक अधिकारी ने कहा,‘‘इससे पहले बीसीसीआई ने 20 सदस्यीय टीम चुनने को कहा था लेकिन बाद में कहा कि 22 सदस्य चुने जा सकते हैं।’’ अर्जुन को पहली बार सीनियर टीम में चुना गया है।

सीने में दर्द की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती हुए सौरव गांगुली

इससे पहले वह मुंबई के लिये विभिन्न आयुवर्ग के टूर्नामेंट खेलते रहे हैं। वह भारतीय टीम को नेट पर गेंदबाजी करते रहे हैं और श्रीलंका का दौरा करने वाली भारत की अंडर 19 टीम में भी रहे। मुंबई के कप्तान सूर्यकुमार यादव हैं और 10 जनवरी से शुरू हो रहे टूर्नामेंट में मुंबई को सारे मैच घरेलू मैदान पर ही खेलने हैं। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement