Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

T20 विश्व कप और एशेज में स्मिथ के खेलने को लेकर ऑस्ट्रेलिया चिंतित

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया इस साल होने वाले टी 20 विश्व कप और एशेज सीरीज में स्टीवन स्मिथ की उपलब्धता को लेकर चिंतित है। 

IANS Reported by: IANS
Published on: June 16, 2021 17:36 IST
T20 विश्व कप और एशेज में...- India TV Hindi
Image Source : GETTY T20 विश्व कप और एशेज में स्मिथ के खेलने को लेकर ऑस्ट्रेलिया चिंतित

सिडनी| क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया इस साल होने वाले टी 20 विश्व कप और एशेज सीरीज में स्टीवन स्मिथ की उपलब्धता को लेकर चिंतित है। आईपीएल 2021 के दौरान स्मिथ को कोहनी में चोट लगी थी जिस कारण वह विंडीज और बांग्लादेश के खिलाफ सीमित ओवरों के दौरे पर भी नहीं जा पा रहे हैं।

राष्ट्रीय चयन समिति के चैयरमैन ट्रेवर हॉन्स ने कहा, "मैं यह नहीं कह सकता कि यह चोट कितनी गंभीर है और कब तक चलेगी। लेकिन यह ऐसा है जो उनके साथ पहले भी हो चुका है।" उन्होंने कहा, "इसे ठीक होने में कितना वक्त लगेगा मैं फिलहाल यह नहीं बता सकता। हमारा ध्यान अभी इस बात पर केंद्रित है कि स्मिथ टी 20 विश्व कप और एशेज सीरीज तक फिट हो सकें।"

स्मिथ की जनवरी 2019 में कोहनी की सर्जरी हुई थी जिसके कारण वह फरवरी-मार्च के घरेलू क्रिकेट से दूर रहे थे। लेकिन अब यह चोट फिर से उनके लिए परेशानी खड़ी कर रही है। स्मिथ ने आईपीएल 2021 स्थगित होने से पहले दिल्ली कैपिटल्स के लिए छह मुकाबले खेले थे।

ऑस्ट्रेलिया को विंडीज के साथ जुलाई में पांच टी20 और तीन वनडे मैचों की सीरीज खेलनी है। इसके बाद उसे बांग्लादेश के साथ अगस्त में सीमित ओवर की सीरीज खेलनी है। टी 20 विश्व कप का आयोजन अक्टूबर-नवंबर में होना है और इसके बाद आठ दिसंबर से ऑस्ट्रेलिया में एशेज सीरीज खेली जानी है।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement