Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

IPL में धोनी की वापसी को लेकर बेहद उत्सुक हैं शटलर किदांबी श्रीकांत

पूर्व वर्ल्ड नंबर-1 बैडमिंटन खिलाड़ी किदाम्बी श्रीकांत इस बात से खुश हैं कि इस साल आखिरकार इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का आयोजन होगा। 

IANS Reported by: IANS
Published on: July 24, 2020 20:16 IST
IPL में धोनी की वापसी को...- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM IPL में धोनी की वापसी को लेकर बेहद उत्सुक हैं शटलर किदांबी श्रीकांत

नई दिल्ली| पूर्व वर्ल्ड नंबर-1 बैडमिंटन खिलाड़ी किदाम्बी श्रीकांत इस बात से खुश हैं कि इस साल आखिरकार इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का आयोजन होगा। लीग की शुरुआत मार्च में होने थी लेकिन कोविड-19 के कारण इसे टाल दिया गया था।

आईपीएल के चैयरमैन बृजेश पटेल ने हालांकि आईएएनएस से कहा है कि आईपीएल के लिए 19 सितंबर से आठ नवंबर के बीच की विंडो तय की गई है और सभी फ्रेंचाइजी को इससे अवगत करा दिया गया है।

श्रीकांत ने इस पर सोशल मीडिया के माध्यम से अपनी खुशी जाहिर की और कहा कि वह चेन्नई सपुर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की वापसी देखने के लिए उत्साहित हैं। उन्होंने लिखा, "इस बात को जानकर खुशी हुई की आईपीएल होना है। मैं उत्साहित हूं और महेंद्र सिंह धोनी को दोबारा खेलता देखना चाहता हूं।"

धोनी ने पिछले साल हुए विश्व कप में न्यूजीलैंड के खिलाफ हुए सेमीफाइनल मैच के बाद क्रिकेट नहीं खेली है। वह तब से आराम के नाम पर टीम से बाहर चल रहे हैं। उनके आईपीएल में वापसी की उम्मीद थी लेकिन इसे महामारी के कारण टाल दिया गया था। अब जबकि आईपीएल का होना तय है, तो धोनी के प्रशंसक अपने स्टार को दोबारा देखने लिए उत्साहित हैं।

पटेल ने कहा, "हमारी इस पर चर्चा हुई थी और हम लीग को 19 सितंबर से आठ नवंबर के बीच आयोजित कराने के बारे में सोच रहे हैं। हमने इस मामले में सभी फ्रेंचाइजी को भी सूचित कर दिया है।"

इस विंडो को लेकर अभी भी कुछ चर्चा हो सकती है क्योंकि इंग्लैंड और आस्ट्रेलिया के खिलाड़ी 15 सितंबर तक इंग्लैंड में खेली जाने वाली सीरीज में व्यस्त रहेंगे जिसका मतलब है कि वे अपनी फ्रेंचाइजी के शुरुआती कुछ मैचों में नहीं होंगे। पटेल ने हालांकि कहा कि यह मुद्दा नहीं है और इस पर अगले सप्ताह होने वाले गर्वनिंग काउंसिल की बैठक में चर्चा होगी।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement