Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

BAN vs WI 2nd Test : बांग्लादेश के स्पिनरों ने वेस्टइंडीज को मजबूत पकड़ बनाने से रोका

बांग्लादेश के स्पिनरों ने दूसरे टेस्ट मैच की दूसरी पारी में शनिवार को जल्दी-जल्दी तीन विकेट झटक कर मैच पर वेस्टइंडीज को मजबूत पकड़ बनाने से रोक दिया।

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: February 13, 2021 18:48 IST
BAN vs WI 2nd Test: Bangladesh spinners prevent West Indies from getting a strong hold- India TV Hindi
Image Source : TIGERCRICKET.COM BAN vs WI 2nd Test: Bangladesh spinners prevent West Indies from getting a strong hold

ढाका। बांग्लादेश के स्पिनरों ने दूसरे टेस्ट मैच की दूसरी पारी में शनिवार को जल्दी-जल्दी तीन विकेट झटक कर मैच पर वेस्टइंडीज को मजबूत पकड़ बनाने से रोक दिया। तीसरे दिन का खेल खत्म होते समय वेस्टइंडीज का स्कोर तीन विकेट पर 41 रन जिससे उसकी कुल बढ़त 154 रन की हो गयी है। एंक्रुमाह बोनर (08) और नाइटवाचमैन जोमेल वार्रिकन (02) क्रीज पर मौजूद है। 

ये भी पढ़ें - ISL-7 : ओडिशा एफसी के खिलाफ नार्थईस्ट की नजरें शीर्ष चार में पहुंचने पर

ऑफ स्पिनर नईम हसन ने कप्तान क्रेग ब्रेथवेट (06) को चलता किया तो वही मेहदी हसन मेराज ने शाइने मोसेली (07) और तायजुल इस्लाम ने सलामी बल्लेबाज जॉन कैम्पबेल (18) को पवेलियन भेजा इससे पहले ऑफ स्पिनर रहकीम कोर्नवाल ने बांग्लादेश की पहली पारी में 74 रन देकर पांच विकेट चटकाए जिससे वेस्टइंडीज को 113 रन की बढ़त मिली। 

ये भी पढ़ें - एशिया कप की तैयारियों के लिए भारतीय जूनियर हॉकी टीम की ट्रेनिंग शुरू

वेस्टइंडीज की पहली पारी में 409 रन के जवाब में बांग्लादेश की पारी 296 रन पर सिमट गयी। तेज गेंदबाज शैनन गाब्रियल (70 रन पर तीन विकेट) और अलजारी जोसेफ (60 रन पर दो विकेट) ने भी प्रभावी प्रदर्शन किया। 

ये भी पढ़ें - ऑस्ट्रेलियन ओपन 2021 : एश्ले बार्टी और एलिना स्विोतोलिना पहुंची चौथे दौर में, कैरोलिना हुई बाहर

बांग्लादेश के लिए लिटन दास ने सबसे ज्यादा 71 जबकि पिछले मैच में शतक लगाने वाले मेहदी ने 57 रन का योगदान देने के साथ सातवें विकेट के लिए 126 रन की साझेदारी कर टीम को मुश्किल परिस्थितियों से बाहर निकाला। 

मुशफिकुर रहीम ने 54 रन का योगदान देकर टीम के स्कोर को 296 तक पहुंचाया। दो मैचों की श्रृंखला के पहले टेस्ट को वेस्टइंडीज तीन विकेट से जीता था। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement