Saturday, April 27, 2024
Advertisement

जोफ्रा आर्चर ने माना, पाकिस्तान के खिलाफ अगले दो टेस्ट मैचों में खलेगी इस खिलाड़ी की कमी

ईसीबी ने बताया था कि स्टोक्स न्यूजीलैंड जा रहे हैं और इसलिए वो पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले अगले दो टेस्ट मैच नहीं खेल पाएंगे।

IANS Reported by: IANS
Published on: August 11, 2020 15:18 IST
Jofra Archer- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Jofra Archer

साउथैम्पट| इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर ने कहा है कि मेजबान टीम पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले अगले दो टेस्ट मैचों में स्टार हरफनमौला खिलाड़ी बेन स्टोक्स को मिस करेगी। इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने बताया था कि स्टोक्स न्यूजीलैंड जा रहे हैं और इसलिए वो पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले अगले दो टेस्ट मैच नहीं खेल पाएंगे। इंग्लैंड तीन मैचों की टेस्ट में 1-0 से आगे है।

आर्चर ने डेली मेल में अपने कॉलम में लिखा, "हमें स्टोक्स के बिना काम को पूरा करना होगा। वो ऐसे खिलाड़ी हैं जो अगर गेंद नहीं डालें, बल्लेबाजी न करें तब भी हम उन्हें मिस करेंगे। उनका ड्रेसिंग रूम में प्रभाव, वो मैदान पर क्या करते हैं इससे भी कहीं ज्यादा है।"

तेज गेंदबाज ने कहा, "जब मैं मैनचेस्टर में क्वारंटीन था, वह मेरे होटल के कमरे के पास से हमेशा गुजरते थे, जोए रूट भी, दरवाजा खटखटाते थे औ मेरी खैरियत पूछते थे। वह अपने आस-पास के लोगों की चिंता करते हैं।"

ये भी पढ़े :बाबा रामदेव की कंपनी पंतजलि आईपीएल के टाइटल स्पॉन्सरशिप की रेस में हुई शामिल

उन्होंने लिखा, "अगर आप लड़ाई में जाते हो तो, स्टोक्स वो खिलाड़ी हैं जिन्हें आप अपने पास चाहते हो। वह कभी भी चुनौती से भागते नहीं हैं, लेकिन परिवार काफी अहम है और इस समय उन्हें न्यूजीलैंड में होना चाहिए। हम इस बात को समझते हैं और उनका समर्थन करते हैं। उम्मीद है कि सब कुछ ठीक हो जाए। जब सब कुछ ठीक होगा वो आ सकते हैं।"

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement