Saturday, April 27, 2024
Advertisement

बंगाल के कप्तान ईश्वरण ने प्रवासी मजदूरों की मदद के लिए बढ़ाया हाथ

बंगाल टीम के कप्तान और इंडिया-ए के सलामी बल्लेबाज अभिमन्यु ईश्वरण ने अपने गृहनगर देहरादून में प्रवासी मजदूरों की मदद करने के लिए 2.5 लाख रुपये का दान पुलिस को दिया है।

IANS Reported by: IANS
Published on: April 11, 2020 22:01 IST
बंगाल के कप्तान...- India TV Hindi
Image Source : TWITTER बंगाल के कप्तान ईश्वरण ने प्रवासी मजदूरों की मदद के लिए बढ़ाया हाथ

कोलकाता| बंगाल टीम के कप्तान और इंडिया-ए के सलामी बल्लेबाज अभिमन्यु ईश्वरण ने अपने गृहनगर देहरादून में प्रवासी मजदूरों की मदद करने के लिए 2.5 लाख रुपये का दान पुलिस को दिया है। ईश्वरण ने एक बयान में कहा, "इस मुश्किल समय में हम सबको एक साथ आना चाहिए और एक दूसरे की मदद करना चाहिए। देहरादून में मैंने पुलिस को 2.5 लाख रुपये दान दिया है ताकि वहां फंसे प्रवासी मजदूरों की मदद की जा सके और उनके लिए भोजन की व्यवस्था की जा सके।"

24 वर्षीय बल्लेबाज ने कहा कि वह साथ ही 100 से अधिक परिवारों को भोजन और राशन पहुंचाने का काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा, " हमने 100 से अधिक जरूरतमंद परिवारों को भोजन और राशन पहुंचाया है। यह ज्यादा नहीं है, लेकिन हम इस मदद से खुश हैं। "

ईश्वरण की कप्तानी में बंगाल इस सीजन में रणजी ट्रॉफी के फाइनल में पहुंची थी, जहां उसे सौराष्ट्र के हाथों हार का सामना करना पड़ा था। सौराष्ट्र को पहली पारी में बढ़त लेने के आधार पर विजेता घोषित किया गया था।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement