Saturday, April 20, 2024
Advertisement

साउदी का मानना, भारत की बल्लेबाजी न्यूजीलैंड के गेंदबाजों के लिए होगी बड़ी चुनौती

न्यूजीलैंड के अनुभवी तेज गेंदबाज टिम साउदी ने बुधवार को कहा कि पिछले साल घर में भारत के खिलाफ टेस्ट में मिली 2-0 सीरीज जीत को वह ज्यादा तवज्जो ने नहीं दे रहे हैं। 

IANS Reported by: IANS
Published on: June 16, 2021 21:19 IST
साउदी का मानना, भारत की...- India TV Hindi
Image Source : GETTY साउदी का मानना, भारत की बल्लेबाजी न्यूजीलैंड के गेंदबाजों के लिए होगी बड़ी चुनौती

साउथैम्पटन| न्यूजीलैंड के अनुभवी तेज गेंदबाज टिम साउदी ने बुधवार को कहा कि पिछले साल घर में भारत के खिलाफ टेस्ट में मिली 2-0 सीरीज जीत को वह ज्यादा तवज्जो ने नहीं दे रहे हैं। भारत और न्यूजीलैंड को शुक्रवार से साउथम्पटन के एजेस बाउल में विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) का फाइनल खेलना है।

साउदी ने मीडिया के साथ बातचीत में कहा, "इसका हिस्सा बनना एक बेहतरीन सीरीज थी। हमने काफी अच्छी क्रिकेट खेली लेकिन अब मुझे नहीं लगता कि हम इसके बारे में बहुत ज्यादा सोच सकते हैं। यह एक टेस्ट मैच है, फाइनल है, और तटस्थ स्थान पर है और वह कुछ समय पहले था।"

दाएं हाथ के तेज गेंदबाज साउदी ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) से एक टेस्ट की अवधारणा पर गौर करने और अंतिम विजेता का फैसला करने के लिए और अधिक टेस्ट मैच कराने की कोशिश करने का भी आग्रह किया।

उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि अवधि की शुरूआत में हम जानते थे कि एक मैच का फाइनल होने जा रहा है। हो सकता है कि यह कुछ ऐसा है जिसे वे आगे जाकर देख सकते हैं और संभावित रूप से इसमें बदलाव कर सकते हैं। लेकिन हम अवधि की शुरूआत में जानते थे कि क्या है फाइनल था, इसलिए इसे स्पष्ट कर दिया गया था।"

32 वर्षीय साउदी ने कहा कि भारत की बल्लेबाजी न्यूजीलैंड के गेंदबाजों के लिए एक चुनौती होने वाली है। साउदी ने आगे कहा, " यह एक रोमांचक बल्लेबाजी लाइन-अप है जिसमें अनुभव का मिश्रण है और कुछ युवा आजादी के साथ आए और खेले हैं। इसलिए हम योजना लेकर आए हैं जोकि अगले पांच दिनों में काम करेगी।"

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement