Friday, April 26, 2024
Advertisement

नीलामी के बाद बेंगलोर की टीम से खुश हैं कप्तान विराट कोहली

आईपीएल 2020 की नीलामी के बाद रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के कप्तान विराट कोहली ने चुनी गई टीम पर खुशी जताई है।

IANS Edited by: IANS
Published on: December 20, 2019 21:01 IST
Virat kohli, IPL, IPL auction, IPL 2020, RCB, RCB team, RCB IPL- India TV Hindi
Image Source : PTI Virat kohli

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के कप्तान विराट कोहली अपनी तैयार की गई नई टीम से काफी खुश हैं। टीम गुरुवार को हुई आईपीएल की नीलामी में नए खिलाड़ियों को अपनी जरूरत के हिसाब से खरीदने में सफल रही जिससे कोहली संतुष्ट हैं। 

नए खिलाड़ियों की भर्ती पर कोहली ने कहा, "हमने जो खिलाड़ी चुने हैं मैं उनसे काफी खुश हूं और उनके साथ काम करने तो तैयार हैं। हमने टीम के ढांचे और संतुलन पर काफी चर्चा की और यह अच्छी टीम लग रही है। मेरा मानना है कि यह काफी हद तक इस बात पर भी निर्भर करता है कि लीग में खिलाड़ी व्यक्तिगत तौर पर कैसा प्रदर्शन करते हैं।"

वहीं टीम के डायरेक्टर ऑफ क्रिकेट ऑपरेशन माइक हेसन ने कहा, "नीलामी में जाने की हमारी रणनीति इतनी थी कि हम अपने संयोजन के हिसाब से खिलाड़ियों को देखें और अपनी टीम को रिटेन करने में सफल रहें। हम ऐसी टीम चाहते थे जिसमें संतुलन हो और वह किसी भी स्थिति में अपने आप को ढाल ले, चाहे घर हो या बाहर।"

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement