Thursday, April 25, 2024
Advertisement

IND vs NZ : मैच के दौरान मिचेल सैंटनर हुए बीमार तो फील्डिंग के लिए मैदान पर उतरे कोच

भारत के खिलाफ दूसरे वनडे मैच के दौरान मिचेल सैंटनर के मैदान से बाहर होने के बाद न्यूजीलैंड के लिए फील्डिंग कोच ल्यूक रोंची मैदान पर उतरे।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Updated on: February 08, 2020 18:59 IST
India vs New Zealand, NZ vs Ind, Eden Park, Auckland, Luke Ronchi, Luke Ronchi age, Luke Ronchi fiel- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/ @NOMANCRICKET29 Luke Ronchi

क्रिकेट मैच के दौरान जब कोई फील्डर चोटिल या बीमार पड़ जाता है तो उसके स्थान पर सब्सीट्यूट फील्डर मैदान पर उतरता है लेकिन कभी-कभी ऐसी स्थिति हो जाती है कि टीम के पास वो फील्डर भी उपलब्ध नहीं होता है। ऐसा ही कुछ भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले गए दूसरे वनडे मैच के दौरान देखने को मिला जब खिलाड़ियों की कमी के कारण मेजबान टीम के लिए पूर्व क्रिकेट और सहायक कोच ल्यूक रोंची फील्डिंग करने उतरे।

दरअसल न्यूजीलैंड की टीम इन दिनों खिलाड़ियों की चोट से परेशान है। टीम के नियमित कप्तान केन विलियमसन भी चोट के कारण वनडे सीरीज से बाहर हो गए हैं। 

वहीं भारत के खिलाफ दूसरे मैच में स्पिन गेंदबाज मिचेल सैंटनर फील्डिंग के दौरान पेट में दर्द की शिकायत के बाद मैदान से बाहर चले गए। ऐसी परिस्थिति में सब्सीट्यूट फील्डर कमी को देखते हुए मैदान पर ल्यूक रोंची उनके बदले फील्डिंग के लिए मैदान पर उतरे। 

हालांकि इस घटना के बाद सोशल मीडिया पर फैंस अलग-अलग प्रतिक्रिया दी और अपने पुराने दिनों को याद किया।

आपको बता दें कि ल्यूक रोंची ने न्यूजीलैंड के लिए अपना आखिरी वनडे इंटरनेशनल मैच साल 2017 में खेला था, जो बांग्लादेश के खिलाफ था। रोंची ने अपने करियर में 85 वनडे खेले और 1397 रन बनाए, जबकि 33 टी-20 इंटरनैशनल में उनके नाम 359 रन हैं। उन्होंने कीवी टीम के लिए 4 टेस्ट भी खेले हैं। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement