Friday, March 29, 2024
Advertisement

कोविड-19 : सचिन 5000 लोगों के राशन की जिम्मेदारी उठाएंगे

सचिन तेंदुलकर ने कोरोनावायरस के कारण मौजूदा स्थिति को देखते हुए एक एनजीओ के माध्यम से शिवाजी नगर और गोवंदी एरिया के लोगों को महीने भर तक मदद करने का फैसला लिया है।

IANS Reported by: IANS
Published on: April 10, 2020 19:04 IST
कोविड-19 : सचिन 5000 लोगों...- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/SACHIN_RT कोविड-19 : सचिन 5000 लोगों के राशन की जिम्मेदारी उठाएंगे

मुंबई| भारत के पूर्व बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने कोरोनावायरस के कारण मौजूदा स्थिति को देखते हुए एक एनजीओ के माध्यम से शिवाजी नगर और गोवंदी एरिया के लोगों को महीने भर तक मदद करने का फैसला लिया है।

अपनालय नाम के एनजीओ ने तेंदुलकर को धन्यवाद देते हुए ट्वीट किया है, "अपनालय की मदद करने के लिए आगे आने के लिए धन्यवाद सचिन। सचिन 5000 हजार लोगों के एक महीने के राशन की जिम्मेदारी उठाएंगे। कई लोग हैं जिन्हें आपके समर्थन की जरूरत है। दान दीजिए।"

सचिन ने अपनी तरफ से एनजीओ को सेवाएं जारी रखने के लिए प्रेरित किया। उन्होंने लिखा, "अपना अच्छा काम जारी रखें।" सचिन ने इससे पहले प्रधानमंत्री केयर्स फंड और मुख्यमंत्री राहत कोष में भी 25-25 लाख रुपये की मदद दी है।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement