Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

CPL T20 : ट्रिनबागो की लगातार सातवीं जीत जबकि गयाना पहुंचा तीसरे स्थान पर

ट्रिनबागो ने पहले बल्लेबाजी का न्यौता मिलने पर कोलिन मुनरो (54 गेंदों पर 65) के अर्धशतक तथा कप्तान कीरेन पोलार्ड की 16 गेंदों पर नाबाद 33 रन की तेजतर्रार पारी से चार विकेट पर 184 रन बनाये।

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: September 02, 2020 13:55 IST
CPL 2020: Colin Munro, Kieron Pollard guide TKR to seventh straight win- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES CPL 2020: Colin Munro, Kieron Pollard guide TKR to seventh straight win

टारूबा (त्रिनिदाद)| आंद्रे रसेल के धमाकेदार अर्धशतक के बावजूद ट्रिनबागो नाइटराइडर्स ने जमैका तल्लावाह को 19 रन से हराकर कैरेबियाई प्रीमियर लीग (सीपीएल) में अपनी लगातार सातवीं जीत दर्ज की। ट्रिनबागो ने पहले बल्लेबाजी का न्यौता मिलने पर कोलिन मुनरो (54 गेंदों पर 65) के अर्धशतक तथा कप्तान कीरेन पोलार्ड की 16 गेंदों पर नाबाद 33 रन की तेजतर्रार पारी से चार विकेट पर 184 रन बनाये।

तल्लावाह इसके जवाब में रसेल के 23 गेंदों पर नाबाद 50 रन के बावजूद निर्धारित 20 ओवर में छह विकेट पर 165 रन तक ही पहुंच पाया। रसेल ने 13वें ओवर में क्रीज पर कदम रखने के बाद अपनी पारी में पांच चौके और चार छक्के लगाये। उनके अलावा ग्लेन फिलिप्स ने 41 रन बनाये। ट्रिनबागो ने अब तक अपने सातों मैच जीते हैं जबकि तल्लावाह की यह सात मैचों में चौथी हार है।

एक अन्य मैच में गयाना अमेजॉन वारियर्स ने बारबाडोस ट्रिडेंट्स को आठ विकेट से हराया। इस जीत से वारियर्स आठ मैचों में आठ अंक लेकर तालिका में तीसरे स्थान पर पहुंच गया है। बारबाडोस के कप्तान जैसन होल्डर का पहले बल्लेबाजी का फैसला गलत साबित हुआ।

ये भी पढ़े : सुरेश रैना ने पंजाब के मुख्यमंत्री से लगाई गुहार, रिश्तेदारों के कातिलों को मिले सज़ा

एक समय उनकी टीम का स्कोर आठ विकेट पर 27 रन था। मिशेल सैंटनर के 36 और राशिद खान के 19 रन के बावजूद बारबाडोस 92 रन ही बना पाया। वारियर्स की तरफ से अफगानिस्तान के तेज गेंदबाज नवीन उल हक ने 14 रन देकर चार और केविन सिनक्लेयर ने 13 रन देकर दो विकेट लिये। वारियर्स ने ब्रैंडन किंग के नाबाद 51 रन की मदद से 16.4 ओवर में दो विकेट पर 93 रन बनाकर जीत दर्ज की। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement