1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. डीडीसीए अध्यक्ष रजत शर्मा ने दिया आश्वासन, अमित भंडारी के हमलावरों पर होगी सख्त कार्रवाई

डीडीसीए अध्यक्ष रजत शर्मा ने दिया आश्वासन, अमित भंडारी के हमलावरों पर होगी सख्त कार्रवाई

मुख्य चयनकर्ता अमित भंडारी पर अंडर-23 ट्रायल्स के दौरान हुए हमले को लेकर दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) के अध्यक्ष रजत शर्मा ने कहा है कि वह इस मामले में आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करेंगे।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: February 11, 2019 23:12 IST
Rajat sharma- India TV
Image Source : INDIA TV Rajat sharma

नई दिल्ली। मुख्य चयनकर्ता अमित भंडारी पर अंडर-23 ट्रायल्स के दौरान हुए हमले को लेकर दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) के अध्यक्ष रजत शर्मा ने कहा है कि वह इस मामले में आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करेंगे। रजत शर्मा ने आईएएनएस को बताया कि जिन लोगों ने भंडारी पर हमला किया है उन्हें एक ऐसे खिलाड़ी ने भेजा था जिसका चयन टीम में नहीं हुआ था। 

 रजत शर्मा ने कहा,"भंडारी सैयद मुश्ताक अली टूर्नामेंट का मैच स्टीफंस ग्राउंड पर अन्य चयनकर्ताओं के साथ देख रहे थे। एक खिलाड़ी उनके पास आया और पूछने लगा कि उसका चयन क्यों नहीं हुआ। इस पर भंडारी ने कहा कि चयन मेरिट के आधार पर किया गया है।"

उन्होंने कहा, "इसके बाद 10-12 लोग दीवार कूद कर आए और उन पर हमला कर दिया। पुलिस ने भंडारी का बयान ले लिया है। मैं उनके साथ अस्पताल में था। वह गंभीर रूप से घायल हैं। उनके सिर पर टांके लगे हैं।"

रजत शर्मा ने कहा कि डीडीसीए ने आपातकाल स्थिति के लिए एम्स को भी आगह कर दिया है। उन्होंने भंडारी की मौजूदा स्थिति को बताते हुए कहा,"वह अभी ठीक हैं और चिक्तिस्कों की देखभाल में हैं। अगर उन्हें किसी और तरह की स्वस्थ मदद चाहिए तो इसके लिए हमने एम्स को आगाह कर दिया है।"

रजत शर्मा ने कहा,"वह काफी घबराए हुए हैं। मैंने उन्हें हर मदद के लिए आश्वस्त किया है। साथ ही दिल्ली पुलिस के अधिकारियों से सख्त कदम उठाने को कहा है।"

भंडारी पर सोमवार को अंडर-23 ट्रायल्स के दौरान कुछ अज्ञात लोगों ने हमला कर दिया। भंडारी को लोहे की रॉड और हॉकी से पीटा गया है। उन्हें दूसरे चयनकर्ता सुखविंदर सिंह ने तुरंत अस्पताल पहुंचाया। 

इस मामले की जानकारी पुलिस को भी दी गई, लेकिन जैसे ही पुलिस आई भंडारी पर हमला करने वाले लोग फरार हो गए। इस मामले पर डीडीसीए के एक अधिकारी ने आईएएनएस के कहा कि वह इसे लेकर एफआईआर दर्ज कराएंगे। 

अधिकारी ने कहा,"जहां तक हमले की बात है, ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि यह हमला उन खिलाड़ियों में से किसी ने करवाया है, जिन्हें टीम में जगह नहीं मिली। हम इस मामले में अधिक जानकारी का इंतजार कर रहे हैं।"

अधिकारी ने कहा,"हम एफआईआर दाखिल कराएंगे और गुनाहगारों को छोड़ेंगे नहीं।" भंडारी को पांव और सिर में चोटें लगी हैं जिससे उन्हें सात टांके आए हैं। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड