1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. दिनेश कार्तिक फिर बन सकते हैं केकेआर के कप्तान, खुद किया ये बड़ा खुलासा

IPL 2021 के बाकी बचे मैचों के लिए दिनेश कार्तिक बन सकते हैं केकेआर के कप्तान, खुद किया ये बड़ा खुलासा

दिनेश कार्तिक ने हाल ही में कन्फर्म किया है कि आईपीएल 2021 के बाकी मैचों के लिए अगर इयोन मोर्गन उपलब्ध नहीं होते तो वह टीम की कमान संभालने के लिए एकदम तैयार हैं।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: June 05, 2021 9:40 IST
Dinesh Karthik can become the captain of KKR For the remaining matches of IPL 2021- India TV Hindi
Image Source : PTI Dinesh Karthik can become the captain of KKR For the remaining matches of IPL 2021

कोलकाता नाइट राइडर्स के विकेट कीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ने हाल ही में कन्फर्म किया है कि आईपीएल 2021 के बाकी मैचों के लिए अगर इयोन मोर्गन उपलब्ध नहीं होते तो वह टीम की कमान संभालने के लिए एकदम तैयार हैं और इससे उन्हें कोई समस्या नहीं है। इसी के साथ उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज पैट कमिंस की आईपीएल 2021 के बचे मैचों में उपलब्धता पर भी बड़ा बयान दिया है।

आईपीएल के बायोबबल में कोरोना वायरस की एंट्री के बाद बीसीसीआई ने इस लीग को अनिश्चित काल के लिए स्थगित कर दिया था। हाल ही में हुई एक मीटिंग में इस रंगारंग लीग को सितंबर-अक्टुबर के समय यूएई में पूरा करने का फैसला लिया गया है। अब क्रिकेट के गलियारों में सवाल उठने लगे हैं कि विदेशी खिलाड़ी इस लीग में दोबार हिस्सा लेंगे या नहीं।

कोलकाता की टीम में पैट कमिंस, इयोन मोर्गन, लॉकी फर्ग्युसन, आंद्रे रसेल, शाकिब अल हसन और सुनील जैसे कई मैच विजेता खिलाड़ी है। अगर यह खिलाड़ी आईपीएल 2021 के बाकी बचे मैचों के लिए टीम के साथ नहीं जुड़ते तो इससे केकेआर को काफी नुकसान होगा। वैसी ही टीम इस सीजन काफी पिछड़ रही है। आईपीएल स्थगित होने से पहले केकेआर ने 7 में से 2 मैच जीते हैं और वह अंकतालिका में 7वें स्थान पर है।

पैट कमिंस की आईपीएल के बाकी बचे मैचों में उपलब्धता पर बात करते हुए दिनेश कार्तिक ने कहा कि वह यूएई नहीं आ रहे हैं।

टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में कार्तिक ने कहा "पैट कमिंस ने कहा है कि वह यूएई नहीं आ रहे हैं लेकिन अभी तीन महीने बाकी हैं। मॉर्गन अब भी उपलब्ध हो सकते हैं लेकिन अगर मुझे नेतृत्व करने के लिए कहा जाता है, तो मुझे कोई समस्या नहीं है।"

 

Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

Social Tracker