Friday, April 19, 2024
Advertisement

बीमार गेंदबाजों के विकल्प के तौर पर इंग्लैंड टीम में शामिल होंगे डोमिनिक बेस और क्रेग ओवरटन

साउथ अफ्रीका दौरे पर इंग्लैंड ने बीमार गेंदबाजों के विकल्प के तौर पर डोमिनिक बेस और क्रेग ओवरटन को टीम में शामिल करने का फैसला किया है।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Published on: December 20, 2019 15:36 IST
Dominic Bess, Craig Overton, England, England and Wales Cricket Board, South Africa- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/ ECB Dominic Bess and Craig Overton

डोमिनिक बेस और क्रेग ओवरटन साउथ अफ्रीका के दौरे पर गये इंग्लैंड के तीन बीमार गेंदबाजों के विकल्प के तौर पर टीम के साथ जुड़ेंगे। इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने बताया कि समरसेट के दोनों गेंदबाजों को स्टुअर्ट ब्राड, जोफ्रा आर्चर और जैक लीच के विकल्प के तौर पर टीम में शामिल किया गया है। 

ये तीनों गेंदबाज बीमारी के कारण शुक्रवार को साउथ अफ्रीका ए के खिलाफ शुरू हुए अभ्यास मैच का हिस्सा नहीं है। ईसीबी के बयान के मुताबिक, ‘‘स्पिनर डोमिनिक बेस और तेज गेंदबाज क्रेग ओवरटन को इंग्लैंड की मेन्स टेस्ट टीम में साउथ अफ्रीका के खिलाफ बाक्सिंग डे टेस्ट के लिए विकल्प के तौर पर टीम में शामिल किया गया है। दोनों शनिवार को जोहानिसबर्ग में टीम के साथ जुड़ेंगे।’’ 

साउथ अफ्रीका दौरे पर इंग्लैंड क्रिकेट टीम को चार टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है। सीरीज का पहला मुकाबला 26 दिसंबर से सेंचुरियन में खेला जाएगा। सीरीज का दूसरा मुकाबला नए साल में 3 जनवरी से खेला जागाएा।

वहीं सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच 16 जनवरी को खेला जाना है जबकि आखिरी मुकाबला 24 जनवरी को खेला जाएगा।

टेस्ट मैचों की सीरीज के अलावा इस दौरे पर इंग्लैंड की टीम को तीन वनडे मैचों की सीरीज भी खेलना है। सीरीज का पहला वनडे मैच 4 फरवरी से खेला जाएगा। वहीं दूसरा मैच 7 फरवरी और तीसरा मुकाबला 9 फरवरी को खेला जाएगा। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement