Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

रोबिन उथप्पा ने माना, अगर ऐसा हुआ तो एक बार फिर टीम इंडिया में कर सकता हूँ वापसी

रोबिन उथप्पा का मानना है कि इंडियन प्रीमीयर लीग ( आईपीएल ) का एक अच्छा सीजन उन्हें दोबारा टीम इंडिया में जाने का रास्ता खोल सकता है।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: August 24, 2020 12:27 IST
Robin Uthappa- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Robin Uthappa

अंतराष्ट्रीय क्रिकेट से टीम इंडिया के नियमित विकेटकीपर बल्लेबाज व पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने संन्यास ले लिया है। जिसके बाद टीम इंडिया में बतौर विकेटकीपर की रेस में रिषभ पंत व के.एल. राहुल शामिल हो गए हैं। ऐसे में काफी समय से भारतीय क्रिकेट को अपनी सेवा देते आ रहे विकेटकीपर बल्लेबाज रोबिन उथप्पा का मानना है कि इंडियन प्रीमीयर लीग ( आईपीएल ) का एक अच्छा सीजन उन्हें दोबारा टीम इंडिया में जाने का रास्ता खोल सकता है। 

पिछले कई सीजन से कोलकाता नाईट राइडर्स ( केकेआर ) के लिए खेलते आ रहे रोबिन उथप्पा इस साल राजस्थान रॉयल्स की पिंक जर्सी में खेलते नजर आएंगे। ऐसे में राजस्थान रॉयल्स के ट्विटर अकाउंट पर फैन्स के सवालों का जवाब देते हुए उन्होंने कहा, "मुझे अभी भी विश्वास है कि अगर मेरा आईपीएल का सीजन शानदार जाता है तो मेरे लिए आगे रास्ते खुल सकते हैं। इतना ही नहीं मैं टीम इंडिया में वापसी भी कर सकता हूँ।"

उथप्पा ने आगे कहा, "मैं हमेशा सकरात्मक सोचता हूँ और काफी पॉजिटिव भी रहता हूँ। अगर भगवान् चाहता है तो मैं जरूर एक बार फिर से टीम इंडिया के लिए खेल सकता हूँ।"

इतना ही नहीं उथप्पा ने आगे बताया कि भारत के लिए खेलने का उनका सपना अभी भी जिंदा है। उथप्पा ने कहा, "जो भी कोई प्रतिस्पर्धात्मक क्रिकेट खेलते हैं सभी का सपना होता हैं कि वो देश के लिए खेले और जीत दिलाए। इसलिए मेरा भी सपन टीम इंडिया में खेलने के लिए अभी जिंदा है।"

गौरतलब है कि आईपीएल का आगामी सीजन 19 सितंबर से यूएई में खेला जाएगा। ज्सिके लिए सभी टीमों के खिलाड़ी दुबई पहुँच चुके हैं। जहां वो 6 दिनों का आइसोलेशन पीरियड बिता रहे हैं। जिसके बाद सबका टेस्ट होगा और अभ्यास के लिए सभी खिलाड़ी मैदान में दिखाई देंगे। 

वहीं उथप्पा की बात करें तो वो अभी तक टीम इंडिया के लिए 46 वनडे मैचों में 934 रन जबकि 13 टी20 मैचों में उनके नाम 249 रन दर्ज हैं। जबकि आईपीएल करियर में उनके नाम 177 मैच दर्ज हैं। जिसमें उनके बल्ले से 4,411 रन निकल चुके हैं। ऐसे में एक बार फिर वो नई टीम राजस्थान रॉयल्स के लिए नए सिरे से शुरुआत करना चाहेंगे।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement