1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. 10पीएल-टेनिस गेंद विश्व कप से जुड़े वेस्टइंडीज के स्टार ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो

10पीएल-टेनिस गेंद विश्व कप से जुड़े वेस्टइंडीज के स्टार ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो

वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो शारजाह में होने वाले 10पीेएल  टेनिस गेंद विश्व कप से जुड़े हैं।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: January 07, 2020 15:46 IST
Dwayne Bravo, Tennis ball cricket, Tennis ball cricket World CUp- India TV
Image Source : GETTY IMAGES Dwayne Bravo

वेस्टइंडीज के दिग्गज ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो को शारजाह में आठ से 13 मार्च तक होने वाले ‘10पीएल-टेनिस गेंद क्रिकेट विश्व कप’ के तीसरे सत्र का ‘चेहरा’ बनाया गया है। शारजाह क्रिकेट परिषद के तत्वावधान में होने वाले इस टूर्नामेंट में 20 टीमें हिस्सा लेंगी। 

ब्रावो ने कहा, ‘‘10पीएल-टेनिस गेंद क्रिकेट विश्व कप का चेहरा बनाए जाने की मुझे काफी खुशी है। मैंने अपना काफी कौशल टेनिस गेंद से सीखा है और मुझे यकीन है कि टूर्नामेंट में खिलाड़ी अपना कौशल दिखाएंगे विशेषकर धीमी गेंद और यार्कर।’’ 

आपको बता दें कि ब्रावो ने हाल ही में इंटरनेशनल क्रिकेट में अपनी वापसी का एलान किया है और बहुत ही जल्द वह वेस्टइंडीज की जर्सी में नजर आ सकते हैं।

ब्रावो वेस्टइंडीज के लिए अबतक कुल 40 टेस्ट, 164 वनडे और 66 टी-20 मैच खेल चुके हैं। टेस्ट क्रिकेट में ब्रावो ने 31.42 की औसत से 2200 रन बना चुके हैं। वहीं वनडे क्रिकेट में उन्होंने 2968 रन बनाए हैं जबकि टी-20 में वे 1142 रन बना चुके हैं।

वहीं बल्लेबाजी के अलावा उन्होंने गेंदबाजी में टेस्ट में 86 विकेट लिए हैं जबकि वनडे फॉर्मेट में ब्रावो ने 199 विकेट अपने नाम कर चुके हैं और टी-20 में उन्होंने 52 विकेट चटकाए हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

bigg-boss-13