Friday, April 19, 2024
Advertisement

एहसान मनी ने की अपील कहा, बीग-3 में से नहीं होना चाहिए आईसीसी का अगला चेयरमैन

मनी इस रेस से अपने आप को बाहर कर चुके हैं। वह 2003 से 2006 तक आईसीसी चेयरमैन रह चुके हैं।

IANS Edited by: IANS
Published on: September 04, 2020 22:22 IST
 Ehsan Mani, ICC, chairman, sports, india, pakistan - India TV Hindi
Image Source : TWITTER  Ehsan Mani

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के चेयरमैन एहसान मनी को लगता है कि अगला आईसीसी चैयरमैन बिग-3 यानि भारत, इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया में से नहीं होना चाहिए। भारत के शाशांक मनोहर के इस्तीफा देने के बाद से आईसीसी चेयरमैन का पद खाली पड़ा है। बोर्ड अभी भी मनोहर का विकल्प ढूंढ़ने की प्रक्रिया के बारे में सोच रहा है।

इस बीच मनी ने कहा है कि आईसीसी के लिए यह अच्छा होगा कि किसी अन्य बोर्ड से उसका चेयरमैन निकले।

फोर्ब्स ने मनी के हवाले से लिखा है, "यह दुभार्भाग्यपूर्ण है कि इसमें काफी समय लग रहा है। आस्ट्रेलिया, इंग्लैंड और भारत ने 2014 में अपनी जगह को बचाए रखने की जो राजनीति शुरू की थी- उसमें अब वो संघर्ष करते दिखाई दे रहे हैं, क्योंकि अब वह उन्हें भा नहीं रही है।"

यह भी पढ़ें-  आरसीबी के कोच साइमन कैटिच ने कहा, स्टेडियम खाली होने से खिलाड़ियों के मनोबल में नहीं होगी कमी

 

उन्होंने कहा, "यह अच्छा होगा कि नया चेयरमैन बीग थ्री में से न हो।"

मनी इस रेस से अपने आप को बाहर कर चुके हैं। वह 2003 से 2006 तक आईसीसी चेयरमैन रह चुके हैं। ईसीबी के मौजूदा चेयरमैन कोलिन ग्रेव्स का कार्यकाल 31 अगस्त को खत्म हो गया। उन्हें आईसीसी के अगले चेयरमैन के तौर पर देखा जा रहा है।

मनी ने कहा, "बोर्ड में हितों के टकराव की काफी बड़ी समस्या है। मैंने यह पहले कभी नहीं देखा, 17 साल में तो कभी नहीं। इस तरह के हितों के टकराव पारदर्शी नहीं है।"

 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement