Saturday, April 20, 2024
Advertisement

ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर एलिसे पेरी की न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज में वापसी पर निगाहें

ऑस्ट्रेलिया की महिला ऑलराउंडर एलिसे पेरी न्यूजीलैंड के खिलाफ आगामी सीरीज में टीम में वापसी करने की उम्मीद कर रही हैं।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: September 09, 2020 9:07 IST
ऑस्ट्रेलियाई...- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर एलिसे पेरी की न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज में वापसी पर निगाहें

ऑस्ट्रेलिया की महिला ऑलराउंडर एलिसे पेरी न्यूजीलैंड के खिलाफ आगामी सीरीज में टीम में वापसी करने की उम्मीद कर रही हैं। कोरोना वायरस महामारी के कारण लंबे समय बाद ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड तीन T20I और 3 वनडे मैचों की सीरीज खेलने के लिए तैयार हैं।

पेरी न्यूजीलैंड के खिलाफ T20 विश्व कप के अंतिम ग्रुप स्टेज मैच में चोटिल हो गई थी जिसके चलते उन्हें एमसीजी में भारत के खिलाफ सेमीफाइनल और ऐतिहासिक फाइनल से बाहर बैठना पड़ा था।

ESPNCricinfo ने पेरी के हवाले से कहा, "सब कुछ बहुत अच्छी तरह से चल रहा है और हम अगले कुछ हफ्तों का उपयोग कर रहे हैं ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि चीजें आगे बढ़ रही हैं। मैं रनिंग, बैटिंग, बॉलिंग कर पा रही हूँ। मेरी प्राथमिकता एक ऑलराउंडर के रूप में खेलना है। मेरी हमेशा से यही भूमिका रही है। मैं टीम  के संयोजन को खराब नहीं करना चाहती हूं। यदि मैं इसमें मदद कर सकती हूं तो, यह मुझे खेलने के दौरान कई विकल्प देता है।"

न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज के बाद पेरी आगामी महिला बिग बैश लीग में सिडनी सिक्सर्स के लिए खेलती नजर आएंगी। उन्होंने कहा, "T20I और वनडे सीरीज के बाद मुझे महिला बिग बैश लीग में खेलने की उम्मीद है। मुझे यकीन है कि वे कार्यभार को लेकर कुछ विचार करेंगे, जिससे मैं निश्चित रूप से क्रिकेट खेल पाऊंगी और ये बहुत कठिन नहीं हैं।"

ऑस्ट्रेलियाई महिला क्रिकेट टीम 26 सितंबर को ब्रिस्बेन में तीन मैचों की सीरीज के पहले T20I में न्यूजीलैंड का सामना करेंगी। ऑस्ट्रेलिया का ODI और T20I स्क्वाड इस प्रकार है: मेग लैनिंग (कप्तान), राचेल हेन्स (उपकप्तान), मैटलन ब्राउन, एरिन बर्न्स, निकोला केरी, एशले गार्डनर, एलिसा हीली, जेस जोनासन, डेलिसा किमिंस, ताहलिया मैक्ग्रा, सोफी मोलिनक्स, बेथ मूनी, एलिसे पेरी, मेगन शुट्ट, मौली स्ट्रानो, एनाबेल सदरलैंड, जॉर्जिया वेयरहम, बेलिंडा वकारवा।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement