Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

ENG v IND : पुजारा के शतक का सूखा जारी, 968 दिन पहले जड़ी थी आखिरी सेंचुरी

भारत और इंग्लैंड के बीच हेडिंग्ले के लीड्स मैदान पर तीसरा टेस्ट खेला जा रहा है जिसमें चौथे दिन का आगाज होने के साथ ही चेतेश्वर पुजारा 91 रन बनाकर आउट हो गए।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: August 28, 2021 16:04 IST
ENG v IND : पुजारा के शतक का...- India TV Hindi
Image Source : GETTY ENG v IND : पुजारा के शतक का सूखा जारी, 968 दिन पहले जड़ी थी आखिरी सेंचुरी

भारत और इंग्लैंड के बीच हेडिंग्ले के लीड्स मैदान पर तीसरा टेस्ट खेला जा रहा है जिसमें चौथे दिन का आगाज होने के साथ ही चेतेश्वर पुजारा 91 रन बनाकर ओली रॉबिन्सन का

शिकार बने। पुजारा ने अपनी इस पारी मे 15 चौकों की मदद से ये पारी खेली। इस तरह शतक के करीब पहुचंकर आउट होने के साथ ही पुजारा का टेस्ट क्रिकेट में सेंचुरी का सूखा जारी है।

बता दें, पुजारा जनवरी 2019 के बाद से टेस्ट में कोई शतक नहीं लगा पाए हैं। इस तरह बीते 968 दिनों से उनके शतक का सूखा जारी है। पुजारा ने आखिरी बार 3 जनवरी 2019 को सिडनी में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहली पारी में 193 रनों की पारी खेली थी।

दिलचस्प बात ये है कि पुजारा अपने टेस्ट करियर में महज दूसरी बार नर्वस नाइंटीज का शिकार हुए हैं। इससे पहले वह 2017 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 92 रन पर आउट हुए थे।  

 

 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement