1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. ENG vs AUS : जस्टिन लैंगर ने किया दावा, इंग्लैंड के खिलाफ अंतिम वनडे खेलेंगे स्मिथ

ENG vs AUS : जस्टिन लैंगर ने किया दावा, इंग्लैंड के खिलाफ अंतिम वनडे खेलेंगे स्मिथ

ऑस्ट्रेलिया के कोच जस्टिन लैंगर ने मंगलवार को कहा कि स्टीव स्मिथ मंगलवार को नेट अभ्यास पर लौटेंगे और इंग्लैंड के खिलाफ तीसरा और आखिरी वनडे खेलेंगे।

Bhasha Bhasha
Published on: September 15, 2020 14:40 IST
Steve Smith- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Steve Smith

मैनचेस्टर| ऑस्ट्रेलिया के कोच जस्टिन लैंगर ने मंगलवार को कहा कि स्टीव स्मिथ मंगलवार को नेट अभ्यास पर लौटेंगे और इंग्लैंड के खिलाफ तीसरा और आखिरी वनडे खेलेंगे। लैंगर ने कहा, "स्मिथ ने सोमवार को रनिंग की और वह रिकवरी की राह पर हैं बशर्ते मैच की पूर्व संध्या पर पर्याप्त अभ्यास कर लें। हम कनकशन के सारे प्रोटोकॉल का पालन कर रहे हैं। वह सही दिशा में आगे बढ रहा है और उम्मीद है कि कल खेलेगा ।’’ 

गौरलतब है कि स्मिथ को तीन मैचों की सीरीज के शुरुआती मैच से पहले अभ्यास के दौरान सिर पर चोट लगी थी जिससे वह पहला वनडे भी नहीं खेल सके थे। यह मैच आस्ट्रेलिया ने 19 रन से जीता था। उन्हें मैच की पूर्व संध्या पर अभ्यास के दौरान कोचिंग स्टाफ के एक थ्रो पर सिर में चोट लगी थी। इससे एक दिन पहले क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने कहा था कि दुनिया के नंबर एक टेस्ट बल्लेबाज स्मिथ दोनों कनकशन टेस्ट में पास हो गये हैं जो शुक्रवार और शनिवार को कराये गये। उन्हें एहतियात के तौर पर पहले मैच से भी बाहर रखा गया था। हलांकि इसके बाद वो दूसरे वनडे मैच से भी बाहर रहे थे। जिसमें ऑस्ट्रेलिया को नाटकीय ढंग से जीता हुआ मैच हारना पड़ा था। 

यह भी पढ़ें- IPL 2020 : चौथी बार खिताब जीतने के इरादे से मैदान में उतरेगी चेन्नई सुपर किंग्स

बता दें कि तीन मैचों की सीरीज का पहला मैच ऑस्ट्रेलिया तो दूसरा मैच इंग्लैंड के अपने नाम करने के बाद अब सीरीज 1-1 की बराबरी पर आ पहुंची है। ऐसे में जो भी टीम तीसरा मैच जीतेगी सीरीज उसके नाम हो जाएगी। ये मैच भी इसी मैदान पर 16 सितंबर को खेला जाएगा। 

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड