Saturday, April 20, 2024
Advertisement

इंग्लैंड के खिलाफ ये 2 खिलाड़ी कर सकते हैं टीम इंडिया की तरफ से डेब्यू, जानें इन्हें

भारत और इंग्लैंड के बीच पहला टी20 मैच मैनचेस्टर में खेला जाना है।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: July 03, 2018 18:31 IST
भारतीय टीम- India TV Hindi
भारतीय टीम

भारत और इंग्लैंड के बीच 3 मैचों की टी20 सीरीज का पहला मैच खेला जाना है। दोनों टीमों का इरादा इस मैच को जीतकर सीरीज का आगाज जीत के साथ करने का होगा। इस मैच में टीम इंडिया के 2 खिलाड़ियों को डेब्यू करने का मौका मिल सकता है। चोट के कारण जसप्रीत बुमराह और वॉशिंगटन सुंदर भारतीय टीम से बाहर हो गए हैं और उनकी जगह दीपक चाहर, क्रुणाल पंड्या को मौका दिया जा सकता है।

अगर इन दोनों खिलाड़ियों को जगह मिलती है तो दोनों पहली बार अंतरराष्ट्रीय मैच खेलते नजर आ सकते हैं। क्रुमाल पंड्या इंडिया ए की तरफ से इंग्लैंड में ही थे और उन्होंने वहां शानदार प्रदर्शन भी किया। इंडिया ए की तरफ से बेहतरीन खेल का फायदा उन्हें मिला और टी20 सीरीज के लिए उन्हें टीम इंडिया में शामिल कर लिया गया। उनके छोटो भाई हार्दिक पंड्या पहले से ही टीम का हिस्सा हैं और अगर क्रुणाल को जगह मिलती है तो कई सालों के बाद भारतीय टीम में दो सगे भाइयों की जोड़ी खेलते दिख सकती है।

इसके अलावा दीपक चाहर को भी आज डेब्यू करने का मौका मिल सकता है। दीपक चाहर ने घरेलू क्रिकेट और फिर आईपीएल में लाजवाब प्रदर्शन किया था। जिसके बाद उन्होंने अपने अच्छे प्रदर्शन को इंग्लैंड में इंडिया ए की तरफ से भी जारी रखा। इसका इनाम उन्हें मिला और वो भारतीय टीम में चुन लिए गए। अगर दोनों को टीम में जगह मिलती है तो दोनों खिलाड़ियों का इरादा शानदार प्रदर्शन करने का होगा। आपको ये भी बता दें कि दीपक चाहर ने धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स को आईपीएल चैंपियन बनाने में अहम रोल निभाया था। वहीं, क्रुणाल पंड्या मुंबई को कई मैच जिता चुके हैं।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement