Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

ENG vs IND : Jarvo नामक फैन लाइमलाइट बटोरने के लिए फिर घुसा मैदान में, इस बार सिक्योरिटी ने घसीट कर निकाला- देखें वीडियो

Jarvo इस बार हेलमेट और पैड्स पहनकर मैदान पर उतरा, मगर इस बार सिक्योरिटी ने उसे धक्के मारकर मैदान से बाहर निकाला। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: August 27, 2021 22:37 IST
ENG vs IND: A fan named Jarvo entered the ground again to grab limelight, this time the security dra- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES ENG vs IND: A fan named Jarvo entered the ground again to grab limelight, this time the security dragged him out Watch Video

लॉर्ड्स टेस्ट में खलल डालने वाले Jarvo नामक फैन एक बार फिर लाइमलाइट के लिए तीसरे टेस्ट मैच के दौरान मैदान में घुसा। भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरे टेस्ट मैच के दौरान Jarvo नामक यह फैन भारतीय जर्सी पहनकर मैदान में घुस गया था। उस समय यह फैन सिक्योरिटी को समझाने की कोशिश कर रहा था कि वह भारतीय टीम का ही सदस्या है, लेकिन इस बार तो इसने हद ही कर दी। Jarvo पिछली बार जहां भारतीय फील्डर बनकर मैदान पर उतरे थे तो इस बार वह रोहित शर्मा के आउट होने के बाद बतौर बल्लेबाज मैदान पर हेलमेट, पैड्स पहनकर बैट लेकर उतरे, मगर इस बार सिक्योरिटी ने उसे धक्के मारकर मैदान से बाहर निकाला। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

बात मुकाबले की करें तो लीड्स के मैदान पर खेले जा रहे इस टेस्ट मैच में भारतीय टीम की स्थिति नाजुक बनी हुई है। पहली पारी में भारत 78 रन पर सिमट गया था जिसके बाद मेजबानों ने 432 रन बनाकर भारत पर 354 रन की बढ़त बनाई। भारत दूसरी पारी में खबर लिखे जाने तक दो विकेट के नुकसान पर 124 रन बना चुका है। क्रीज पर पुजारा 50 रन बनाकर विराट कोहली के साथ मौजूद हैं।

पुजारा के अलावा रोहित शर्मा ने भी शानदार अर्धशतकीय पारी खेली। रोहित ने 59 रन की अपनी इस पारी में 7 चौके और 1 छक्का लगाया, लेकिन अंपायर्स कॉल के चलते उन्हें पवेलियन का रास्ता देखने का मिला।

बात तीसरे दिन की करें तो इंग्लैंड ने 423/8 पारी की शुरुआत की। शमी ने क्रेग ओवरटन को आउट कर भारत को दिन की पहली सफलता दिलाई, वहीं जसप्रीत बुमराह ने ओली रोबिंसन को शानदार गेंद पर बोल्ड कर इंग्लैंड को समेट दिया। जसप्रीत बुमराह की यह इस सीरीज में 14वीं विकेट थी और वह अब सबसे ज्यादा विकेट चटकाने वाले गेंदबाज बन गए हैं।

 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement