Friday, April 26, 2024
Advertisement

ENG vs IND: मिताली राज का साथ देने में असफल रहीं भारतीय महिला टीम की बल्लेबाज

मिताली ने दो वनडे में कुल 131 रन बनाए हैं। उनके अलावा शेफाली वर्मा है जिन्होंने 50 से ज्यादा का स्कोर किया है।

IANS Reported by: IANS
Published on: July 01, 2021 23:07 IST
ENG vs IND: indian batters failed to support mithali raj- India TV Hindi
Image Source : GETTY ENG vs IND: indian batters failed to support mithali raj

भारतीय महिला टीम के बल्लेबाज संघर्ष कर रहे हैं और कप्तान मिताली राज का साथ देने में विफल साबित हुई हैं। भारतीय महिला टीम को इंग्लैंड के खिलाफ पहले दो वनडे मैचों में हार मिली है। दोनों मुकाबलों में भारतीय टीम का बल्लेबाजी क्रम ध्वस्त रहा था और सिर्फ मिताली ही रन बनाने में कामयाब रही थीं।

मिताली ने दो वनडे में कुल 131 रन बनाए हैं। उनके अलावा शेफाली वर्मा है जिन्होंने 50 से ज्यादा का स्कोर किया है। मिताली ने दोनों मैचों में अर्धशतक लगाए हैं। उन्होंने 72 और 59 रनों की पारियां खेली थी।

भारत की लेग स्पिनर पूनम यादव ने कहा है कि बल्लेबाजों को गैप निकालकर स्कोर करने और लड़खड़ाने से बचने की जरूरत है।

पूनम ने कहा, "बल्लेबाजी यूनिट ध्वस्त हो रहा है लेकिन मुझे भरोसा है कि हम तीसरे वनडे में अच्छा प्रदर्शन करेंगे।"

उन्होंने कहा, "हम वापसी करेंगे। विश्व कप अगले साल होना है और हम फील्ड सजाने को लेकर काम कर रहे हैं जिससे विश्व कप के लिए मदद मिल सके।"

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 22 वर्ष पूरे करने वाली मिताली सर्वाधिक रन बनाने वालों की लिस्ट में शामिल हैं। उनके अलावा टैमी ब्यूमोंट (97), नताली स्काइवर (93) और सोफिया डंक्ली (73) भी शामिल हैं। दो मैचों में 59 रनों के साथ शैफाली शीर्ष पांच में शामिल हैं।

Wimbledon 2021: उलटफेर की शिकार हुईं स्वितोलिना, लिनेटे से हारीं

भारत की उपकप्तान हरमनप्रीत कौर खराब फॉर्म में चल रही हैं और उन्होंने दो मैचों में सिर्फ 20 रन बनाए हैं। उनके अलावा दीप्ति शर्मा ने 35 रन और पूनम राउत ने दो मैचों में 32 रन बनाए हैं।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement