Friday, May 10, 2024
Advertisement

ENG vs IND: खूनी घुटने के साथ जेम्स एंडरसन ने भारत के खिलाफ खेल रखा जारी, फैन्स कर रहे हैं प्रशंसा

जब ट्विटर पर उनके खूनी घुटने की तस्वीर वायरल हुए तो क्रिकेट प्रेमियों ने 39 साल के एंडरसन के खेल के प्रति लगन की जमकर प्रशंसा की।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: September 02, 2021 20:20 IST
ENG vs IND: James Anderson continues his game against India with a bloody knee, fans are praising- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES ENG vs IND: James Anderson continues his game against India with a bloody knee, fans are praising

खून पसीने की कमाई......यह वाक्य हमें अकसर तब सुनने को मिलता जब कोई अपने दृढ़ निश्चय और परिश्रम से कुछ हासिल करता है। क्रिकेट के मैदान पर हम खिलाड़ियों को आमतौर पर जीतने के लिए पसीना बहाते हुए तो देखते हैं, मगर जब कोई खिलाड़ी शरीर से बहते खून की परवाह ना किए बिना अगर खेलता रहे तो आप क्या कहेंगे। इंग्लैंड और भारत के बीच जारी चौथे टेस्ट मैच में हमें कुछ ऐसा ही देखने को मिला जब जेम्स एंडरसन खूनी घुटने के साथ गेंदबाजी करते हुए देखे। हमने ऐसा ही दृश्य आईपीएल में एक बार देखा था जब चेन्नई सुपर किंग्स के सलामी बल्लेबाज शेन वॉटसन ने फाइनल के में मुंबई के खिलाफ खून से लथपथ घुटने के साथ शतकीय पारी खेली थी।

भारत के खिलाफ चौथे टेस्ट मैच के पहले दिन एंडरसन जखमी घुटने के साथ खेलते हुए नजर आए। जब ट्विटर पर उनके खूनी घुटने की तस्वीर वायरल हुए तो क्रिकेट प्रेमियों ने 39 साल के एंडरसन के खेल के प्रति लगन की जमकर प्रशंसा की।

टेस्ट क्रिकेट में बतौर तेज गेंदबाज सबसे अधिक विकेट लेने वाले जेम्स एंडरसन अपने करियर के अंतिम पड़ाव में चल रहे हैं। यह साल उनके करियर का आखिरी साल हो सकता है और ऐसे में उनका दृढ़ निश्चय देख क्रिकेट प्रेमी उनके फैन हो गए।

देखें ट्वीट्स

बात मुकाबले की करें तो टॉस जीतकर इंग्लैंड ने गेंदबाजी करने का फैसला किया है। मेजबान टीम का यह फैसला पहले दो सेशन तक सही साबित रहा है। चायकाल तक इंग्लैंड ने 122 रन पर भारत के 6 खिलाड़ियों को पवेलियन का रास्ता दिखा दिया है। क्रीज पर शार्दुल ठाकुर के साथ ऋषभ पंत मौजूद हैं। विराट कोहली ने ही एकमात्र अर्धशतक जड़ा है। इंग्लैंड की ओर से रॉबिंसन और वोक्स को दो-दो विकेट मिले हैं।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement