Saturday, April 20, 2024
Advertisement

IND v ENG : वनडे सीरीज के लिए इंग्लैंड टीम का ऐलान, आर्चर को नहीं मिली जगह

चोटिल जोफ्रा आर्चर रविवार को भारत के खिलाफ मंगलवार से पुणे में शुरू होने वाली तीन मैचों की वनडे सीरीज से बाहर हो गए।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: March 21, 2021 17:58 IST
IND v ENG : वनडे सीरीज के लिए...- India TV Hindi
Image Source : GETTY IND v ENG : वनडे सीरीज के लिए इंग्लैंड टीम का ऐलान, आर्चर को नहीं मिली जगह

चोटिल जोफ्रा आर्चर रविवार को भारत के खिलाफ मंगलवार से पुणे में शुरू होने वाली तीन मैचों की वनडे सीरीज से बाहर हो गए। इंग्लैंड ने वनडे सीरीज के लिए 14 सदस्यीय टीम का ऐलान किया है जिसमें आर्चर का नाम शामिल नहीं हैं।

इससे पहले  इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन ने रविवार को खुलासा किया था कि तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर की कोहनी की चोट बिगड़ती जा रही है और वह भारत के खिलाफ आगामी तीन वनडे मैचों की सीरीज से बाहर हो सकते हैं। 

इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड के एक बयान में कहा, “आर्चर अपनी दाहिनी कोहनी की चोट के प्रबंधन और जांच के लिए यूके लौट रहे हैं। ईसीबी ने कहा, "उन्हें 23, 26 और 28 मार्च को होने वाली वनडे सीरीज के लिए चयन के लिए अनफिट माना गया है।"

तीन अतिरिक्त खिलाड़ी - जेक बॉल, क्रिस जोर्डन और डेविड मलान - बतौर कवर टीम के साथ यात्रा करेंगे जो हाल में समाप्त हुई T20I सीरीज का हिस्सा थे।

इंग्लैंड वनडे टीम : इयोन मोर्गन (कप्तान), मोइन अली, जोनाथन बेयरस्टो, सैम बिलिंग्स, जोस बटलर, सैम कुरेन, टॉम कुरेन, लियाम लिविंगस्टोन, मैट पार्किंसन, आदिल राशिद, जेसन रॉय, बेन स्टोक्स, रीस टॉपले, मार्क वुड।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement