Friday, April 19, 2024
Advertisement

इयोन मोर्गन का बड़ा बयान, कहा वर्ल्ड कप में फॉर्म में ना रहने पर खुद को रख सकता हूं प्लेइंग इलेवन से बाहर

इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन की फॉर्म टीम के लिए चिंता का विषय बनी हुई है, ऐसे में मोर्गन ने कहा है कि अगर टीम को मेरे नहीं होने से जीत मिलती है तो उन्हें अपने आप को टीम से बाहर रखने में कई दिक्कत नहीं होगी।

IANS Reported by: IANS
Published on: October 20, 2021 15:37 IST
Eoin Morgan big statement keep myself out of the England playing XI if I am not in form in the T20 W- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Eoin Morgan big statement keep myself out of the England playing XI if I am not in form in the T20 World Cup 2021

दुबई। इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन की फॉर्म टीम के लिए चिंता का विषय बनी हुई है, ऐसे में मोर्गन ने कहा है कि अगर टीम को मेरे नहीं होने से जीत मिलती है तो उन्हें अपने आप को टीम से बाहर रखने में कई दिक्कत नहीं होगी। मोर्गन को लगता है कि उन्होंने अपने रन की कमी की भरपाई अपनी कप्तानी से कर दी है। मोर्गन के कप्तानी में इंग्लैंड की टीम ने 2019 में 50 ओवरों का विश्व कप जीता था और इंग्लैंड अभी टी20 में शीर्ष टीम है।

T20 वर्ल्ड कप के बीच ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज ने इंटरनेशनल क्रिकेट को कहा अलविदा

मोर्गन का यूएई में खेले गए आईपीएल के दूसरे चरण में भी बल्ले से खराब प्र्दशन रहा। 2021 में उन्होंने कुल 40 टी20 मैच खेले हैं जिसमें मोर्गन ने 16.63 के औसत से 499 रन बनाए हैं और उनका सर्वधाकि स्कोर 47 रहा है।

IND vs AUS Warm-Up Live T20 WC Score : ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज वॉर्नर और फिंच मैदान में उतरे

आईपीएल 2021 के 16 मैचों में मोर्गन ने 11.06 के औसत से 133 रन बनाए हैं। उनकी कप्तानी में कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) ने चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के खिलाफ फाइनल खेला जहां उन्हें हार का सामना करना पड़ा।

T20 World Cup : राशिद खान को उम्मीद, इस बार वर्ल्ड कप में रहेगा स्पिनरों का दबदबा

हालांकि, अगर इंग्लैंड को खिताब जीतने में मदद मिलती है, तो मॉर्गन ने कहा कि वह टी 20 विश्व कप में खुद को प्लेइंग इलेवन से बाहर करने को तैयार हैं।

मॉर्गन ने मंगलवार को ईएसपीएनक्रिकइंफो की एक रिपोर्ट में कहा, मैंने हमेशा कहा है और यह हमेशा एक विकल्प है। मैं विश्व कप जीतने वाली टीम के रास्ते में खड़ा नहीं होने जा रहा हूं। मेरे पास रनों की कमी है लेकिन मेरी कप्तानी बहुत अच्छी रही है।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement