Friday, March 29, 2024
Advertisement

प्रवीण आमरे ने टीम इंडिया के बल्लेबाजी कोच के लिए किया आवेदन

पूर्व भारतीय बल्लेबाज प्रवीण आमरे ने मौजूदा कोच संजय बांगड़ के भविष्य को लेकर जारी अनिश्चितता के बीच भारतीय क्रिकेट टीम के बल्लेबाजी कोच पद के लिए आवेदन किया है। 

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: July 29, 2019 11:26 IST
प्रवीण आमरे ने टीम...- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM प्रवीण आमरे ने टीम इंडिया के बल्लेबाजी कोच के लिए किया आवेदन

पूर्व भारतीय बल्लेबाज प्रवीण आमरे ने मौजूदा कोच संजय बांगड़ के भविष्य को लेकर जारी अनिश्चितता के बीच भारतीय क्रिकेट टीम के बल्लेबाजी कोच पद के लिए आवेदन किया है। वर्तमान में 50 वर्षीय आमरे यूएसए क्रिकेट टीम के बल्लेबाजी सलाहकार के रूप में काम कर रहे हैं।

बता दें कि टीम इंडिया के मुख्य कोच और सहयोगी स्टाफ का अनुबंध वेस्टइंडीज दौरे के बाद समाप्त हो रहा है। इसके लिए बीसीसीआई ने मुख्य कोच और सहयोगी स्टाफ के लिए नए सिरे से आवेदन मंगाए हैं जिसकी अंतिम तारीख 30 जुलाई है।

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, पूर्व कोच अनिल कुंबले और मौजूदा कोच रवि शास्त्री के साथ असिस्टेंट कोच की भूमिका निभा चुके संजय बांगड़ की उनके पद से छुट्टी हो सकती है। 

गौरतलब है कि प्रवीण आमरे इससे पहले आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स टीम के सहायक कोच रह चुके हैं जहां उन्होंने रिकी पोंटिंग और सौरव गांगुली के साथ काम किया। आमरे ने 37 वनडे में 20.52 की औसत से कुल 513 रन बनाए हैं जिसमें 3 अर्धशतक शामिल हैं। वहीं, 11 टेस्ट मैचों में उनके नाम 425 रन दर्ज हैं। इसमें 1 शतक और 3 अर्धशतक शामिल हैं।

 

 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement