Friday, April 26, 2024
Advertisement

AUS vs IND 3rd T20I : हार्दिक पांड्या ने टी नटराजन को दिया अपना मैन ऑफ द सीरीज का अवॉर्ड, कही ये बड़ी बात

पांड्या ने लिखा "नटराजन तुम इस सीरीज में उत्कृष्ट थे। भारत के लिए डेब्यू करते हुए आपने कठिन परिस्थितियों में अच्छा परफॉर्म किया ये आपके टेलेंट को दर्शाता है।"

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: December 08, 2020 20:09 IST
Hardik Pandya Man Of The Series Award T Natrajan AUS vs IND 3rd T20I - India TV Hindi
Image Source : TWITTER/HARDIK PANDYA Hardik Pandya Man Of The Series Award T Natrajan AUS vs IND 3rd T20I 

ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच सिडनी में खेले गए तीसरे टी20 मुकाबले में भले ही भारत को 12 रनों से हार का सामना करना पड़ा हो, लेकिन टीम इंडिया ने यह सीरीज 2-1 से अपने नाम की। इस सीरीज में भारत के लिए शानदार प्रदर्शन करने वाले हार्दिक पांड्या को मैन ऑफ द सीरीज के अवॉर्ड से नवाजा गया। मैच के बाद उन्होंने कुछ ऐसा किया कि हर किसी फैन की नजरों में पांड्या की इज्जत और बढ़ गयी।

ये भी पढ़ें - IND v AUS : स्वेपसन का बड़ा खुलासा, बताया कैसे हासिल की कोहली के खिलाफ कामयाबी

दरअसल, पांड्या ने अपने मैन ऑफ द सीरीज का अवॉर्ड युवा तेज गेंदबाज टी नटराजन को दिया। हार्दिक ने कहा कि वह इस अवॉर्ड के ज्यादा हकदार हैं। हार्दिक पांड्या ने अपने ट्विटर अकाउंट पर नटराजन को मैन ऑफ द सीरीज का यह अवॉर्ड देते हुए एक तस्वीर शेयर की है।

इस तस्वीर के साथ पांड्या ने लिखा "नटराजन तुम इस सीरीज में उत्कृष्ट थे। भारत के लिए डेब्यू करते हुए आपने कठिन परिस्थितियों में अच्छा परफॉर्म किया ये आपके टेलेंट को दर्शाता है। मेरी तरफ से तुम ये मैन ऑफ द सीरीज के अवॉर्ड के हकदार हो। टीम इंडिया को जीत की बधाई।"

ये भी पढ़ें - रैना ने बताया, टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलिया में खल रही है इस चीज की कमी

गौरतलब है इस सीरीज के तीनों मैचों में टी नटराजन ने विकेट लिए हैं। पहले मुकाबले में उनके खाते में दो विकेट थे, वहीं दूसरे मुकाबले में उन्होंने तीन बल्लेबाजों को पवेलियन का रास्ता दिखाया और अंतिम मुकाबले में उन्होंने मैक्सवेल को बोल्ड किया। कुल मिलाकर नटराजन ने इस सीरीज में 13.83 की औसत से सबसे अधिक 6 विकेट चटकाए। किसी भी डेब्यू कर रहे खिलाड़ी के लिए यह ड्रीम सीरीज होगी।

ये भी पढ़ें - टोक्यो ओलंपिक में भाग लेने वाले एथलीटों को टीके की मजबूरी नहीं

बात मुकाबले की करें तो ऑस्ट्रेलिाय ने पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत के सामने 187 रन का लक्ष्य रखा था। भारत इस लक्ष्य के सामने निर्धारित 20 ओवर में 174 ही रन बना सका। भारत की ओर से विराट कोहली ने 85 रन की सर्वाधिक पारी खेली।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement