Thursday, March 28, 2024
Advertisement

हार्दिक पंड्या के घर आया नन्हा मेहमान, पत्नी नताशा स्टेनकोविक ने दिया बेटे को जन्म

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पिता बन गए हैं। उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक ने दिया बेटे को जन्म दिया।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Updated on: July 30, 2020 16:13 IST
hardik pandya,hardik pandya blessed  baby boy,hardik pandya son photos,hardik pandya wife,Who is Har- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Hardik pandya 

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या पिता बन गए हैं। उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक ने बेटे को जन्म दिया है। हार्दिक ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर इसकी जानकारी दी है। सर्बियाई मूल की डांसर-अभिनेत्री नताशा स्टेनकोविक पिछले कुछ दिनों से अपनी प्रेग्नेंसी फेज को सोशल मीडिया पर शेयर कर रहीं थी जहां हर कदम पर हार्दिक पंड्या उनका साथ निभाते हुए दिखाई दे रहे थे।

इससे पहले कोविड-19 के कारण जारी लॉकडाउन में ही हार्दिक और नताशा ने शादी की थी। इसी दौरान उन्होंने बताया कि वह पिता बनने वाले हैं। 

हार्दिक के पिता बनने की खबर सामने आते ही फैंस में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। इसके साथ ही लोगों की दिलचस्पी इस बात में भी है कि हार्दिक अपने अपने बच्चे का नाम क्या रखेंगे। हालांकि नाम को लेकर किसी तरह की जानकारी सामने नहीं आई है।

आपको बता दें कि इससे पहले हार्दिक ने अपनी ने पत्नी की प्रेग्नेंसी के दौरान की काफी सारी तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया था। इन तस्वीरों में वह नताशा की काफी देखभाल करते हुए नजर आ रहे थे।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement