1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. भारत-ऑस्ट्रेलिया सीरीज के दौरान स्टेडियम के अंदर 25 प्रतिशत दर्शक देखना चाहते हैं वॉर्नर

भारत-ऑस्ट्रेलिया सीरीज के दौरान स्टेडियम के अंदर 25 प्रतिशत दर्शक देखना चाहते हैं वॉर्नर

ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर इस साल के अंत में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाली टेस्ट सीरीज में स्टेडियम के अंदर कम से कम 25 प्रतिशत दर्शकों को देखना चाहते हैं।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: September 20, 2020 14:17 IST
भारत-ऑस्ट्रेलिया...- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES भारत-ऑस्ट्रेलिया सीरीज के दौरान स्टेडियम के अंदर 25 प्रतिशत दर्शक देखना चाहते हैं वॉर्नर

ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर इस साल के अंत में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाली टेस्ट सीरीज में स्टेडियम के अंदर कम से कम 25 प्रतिशत दर्शकों को देखना चाहते हैं।

वॉर्नर ने वर्चुअल मीडिया बातचीत में कहा, "मैं उस दौरे का इंतजार कर रहा हूं जो दो बेहद प्रतिस्पर्धी टीमों के बीच एक शानदार जंग होगी। और, मुझे उम्मीद है कि कम से कम 25 प्रतिशत भीड़ की अनुमति होगी, जैसा कि कुछ फुटबॉल मैचों के साथ हुआ था। यह शानदार होगा।"

इस हफ्ते की शुरुआत में विक्टोरिया राज्य के प्रमुख डैनियल एंड्रयूज ने कहा था कि उनकी सरकार क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया और टेनिस ऑस्ट्रेलिया के साथ बातचीत कर रही है ताकि शहर के प्रतिष्ठित खेल आयोजनों - बॉक्सिंग डे टेस्ट और ऑस्ट्रेलियाई ओपन के लिए दर्शकों की उपस्थिति को संभव बनाया जा सके।

IPL 2020 : 16 रन बनाते ही आईपीएल में ऐसा कारनामा करने वाले दूसरे विदेशी खिलाड़ी बन जाएंगे क्रिस गेल 

वार्नर वर्तमान में यूएई में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन में सनराइजर्स हैदराबाद का नेतृत्व करने के लिए तैयार हैं। बॉयो सिक्योर बबल और दर्शकों के बिना आईपीएल खेलने की चुनौतियों के बारे में बात करते हुए उन्होंने स्वीकार किया कि यह बहुत अलग और कठिन काम है।

IPL 2020 सख्त स्वास्थ्य सुरक्षा दिशानिर्देशों और प्रोटोकॉल के तहत खेला जा रहा है। ये पहली बार है जब टूर्नामेंट का आयोजन बिना दर्शकों के हो रहा है। उन्होंने कहा, "इतने लंबे समय तक अपने परिवारों से दूर रहना कुछ मुश्किल है। लेकिन, मुझे विश्वास है कि एक बार इवेंट शुरू होने के बाद खिलाड़ी खेल पर अधिक ध्यान केंद्रित करेंगे। मुझे लगता है कि बीसीसीआई और यहां के मेजबानों ने आईपीएल के आयोजन के लिए शानदार काम किया है।"

IPL 2020 : 'अनुभव काम कर गया', उद्घाटन मैच में मुंबई को मात देने पर बोले एमएस धोनी

इससे पहले डेविड वार्नर ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि उनकी टीम के युवा खिलाड़ी इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सत्र में ‘अपनी प्रतिभा को प्रदर्शन में बदलने में सफल रहेंगे’। उन्होंने कहा कि ये खिलाड़ी अगर सत्र की शुरूआत में लय हासिल करने में सफल रहे तो चीजें आसान होगी। सनराइजर्स हैदराबाद विराट कोहली की अगुवाई वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ सोमवार को आईपीएल के इस सत्र में अपने अभियान को शुरू करेगा। 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X