Thursday, April 25, 2024
Advertisement

VIDEO: शमी के साथ बातचीत में नवदीप सैनी का बड़ा खुलासा, कहा- मेरा सपना सच हो गया

युवा तेज गेंदबाज नवदीप सैनी शीर्ष स्तर पर देश का प्रतिनिधित्व कर काफी खुश हैं। उनका ध्यान सिर्फ अच्छा खेलने और टीम के लिए ज्यादा से ज्यादा मैच जीतने पर है।

IANS Reported by: IANS
Updated on: February 17, 2020 14:58 IST
VIDEO: शमी के साथ बातचीत...- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES VIDEO: शमी के साथ बातचीत में नवदीप सैनी का बड़ा खुलासा, कहा- मेरा सपना सच हो गया

हेमिल्टन| युवा तेज गेंदबाज नवदीप सैनी शीर्ष स्तर पर देश का प्रतिनिधित्व कर काफी खुश हैं। उनका ध्यान सिर्फ अच्छा खेलने और टीम के लिए ज्यादा से ज्यादा मैच जीतने पर है। सैनी ने बीसीसीआई डॉट टीवी पर टीम के साथी मोहम्मद शमी से बातचीत में कहा, "मैं शीर्ष स्तर पर खेल कर काफी खुश हूं। किसी अन्य खिलाड़ी की तरह, देश के लिए खेलना मेरा सपना था जो सच हो गया। मैं सिर्फ अपने अच्छे प्रदर्शन को जारी रखना चाहता हूं।"

सैनी ने भारत के लिए अभी तक पांच वनडे और 10 टी-20 मैच खेले हैं जिनमें उन्होंने क्रमश: पांच और 13 विकेट लिए हैं। सैनी को न्यूजीलैंड के खिलाफ खेली जाने वाली दो मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए भी टीम में चुना गया है। इस बातचीत में सैनी ने यह भी बताया कि वह पंजाबी में बात करना पसंद करते हैं।

दाएं हाथ के तेज गेंदबाज ने कहा, "मैं दिल से बहुत मासूम हूं। जब भाषा की बात आती है तो मैं पंजाबी में सहज महसूस करता हूं। मैं भारतीय टीम के अपने खिलाड़ियों से पंजाबी में बात करना पसंद करता हूं।"

उनसे जब पूछा गया कि वह किस तरह से शोषित बच्चों की मदद करते हैं? इस पर सैनी ने कहा, "मैं हर संभव तरीके से उनकी मदद करने की कोशिश करता हूं। मैं उन्हें वित्तीय मदद देता हूं, जैसे मैंने अभी तक दो-तीन बच्चों को किट दी हैं। मैंने अपने बचपन में इसी तरह के हालात देखे हैं इसलिए मैं मुश्किलात से वाकिफ हूं।"

 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement