Friday, April 26, 2024
Advertisement

मैं अब ऐसा कोई काम नहीं करूंगा, जिससे देश को शर्मसार होना पड़े : डेविड वॉर्नर

वार्नर ने कहा, "मैंने जो कुछ किया है उसके लिए मैंने आप सबसे माफी नहीं मांगी है लेकिन मेरे अंदर वापसी की भूख और संकल्प था। मैं टीम के लिए अच्छा करना चाहता था।"

IANS Reported by: IANS
Published on: February 10, 2020 19:18 IST
David Warner- India TV Hindi
Image Source : BCCI I will not do any such thing now, which will embarrass the country: David Warner

सिडनी। डेविड वॉर्नर ने सोमवार को कहा कि वह जानते हैं कि अपने गलत काम से बीते दिनों उन्होंने टीम और देश को नीचा दिखाया है लेकिन अब वह बिल्कुल बदले हुए क्रिकेटर हैं और अब वह ऐसा कोई काम नहीं करेंगे, जिससे देश को शर्मसार होना पड़े। वॉर्नर ने सैंडपेपर गेट मामले को लेकर यह बयान दिया, जिसे लेकर उन पर 12 महीने का प्रतिबंध लगा था लेकिन वॉर्नर ने इस प्रतिबंध के बाद शानदार वापसी की और एक बदले हुए क्रिकेटर के तौर पर खुद को स्थापित किया।

वॉर्नर को शानदार खेल के लिए एलन बॉर्डर मेडल से नवाजा गया। यह अवॉर्ड लेते वक्त वार्नर ने कहा, "मैं जानता हूं कि मैंने आप सबको नीचा दिखाया है। मेरे लिए वापसी शानदार रही है। एशेज के बाद विश्व कप मेरे लिए बेहतरीन रहे हैं। मैंने जो कुछ किया है उसके लिए मैंने आप सबसे माफी नहीं मांगी है लेकिन मेरे अंदर वापसी की भूख और संकल्प था। मैं टीम के लिए अच्छा करना चाहता था।"

वॉर्नर ने कहा कि खेल से दूर रहते हुए बीतने वाले 12 महीने उनके जीवन के सबसे खराब पल थे।

वॉर्नर ने कहा कि ऑस्ट्रेलियाई टीम सही दिशा में अग्रसर है। बकौल वॉर्नर,"अगर मैंने वापसी करते हुए खुद को स्थापित करना चाहा तो ये बीते 12 महीने ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट के लिए शानदार रहे। हम सही दिश में अग्रसर हैं। हमारा नेतृत्व कुशल है और हमारी टीम में एकता है। हम सब अपना काम सही तरीके से कर रहे हैं और इसी कारण आने वाला समय हमारे लिए अच्छा होने वाला है।"

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement