Thursday, April 25, 2024
Advertisement

ICC Test Rankings : बाबर आजम ने लगाई बड़ी छलांग, कोहली-स्मिथ के साथ टॉप 5 में हुए शामिल

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: February 11, 2020 18:17 IST
ICC Test Rankings : Babar Azam made a big jump, joined top 5 along with Kohli-Smith- India TV Hindi
Image Source : AP ICC Test Rankings : Babar Azam made a big jump, joined top 5 along with Kohli-Smith

पाकिस्तान और बांग्लादेश के खिलाफ खेले गए टेस्ट मैच के बाद आईसीसी ने ताजा रैंकिंग जारी की है। इस टेस्ट मैच में 143 रनों की शानदार पारी खेलने के बाद बाबर आजम ने ताजा रैंकिंग में दो पायदान की छलांग लगाई है और अब वह विराट कोहली, स्टीव स्मिथ, केन विलियमसन और लाबुशेन के साथ टॉप 5 में शामिल हो गए हैं। बाबर आजम के टॉप 5 में शामिल होने से भारतीय खिलाड़ी चेतेश्वर पुजारा और डेविड वॉर्नर को 1-1 पायदान का नुकासन हुआ है। बता दें, पाकिस्तान ने बांग्लादेश को पहले टेस्ट मैच में इनिंग और 44 रनों से मात दी थी।

वहीं बॉलिंग रैंकिंग में साउथ अफ्रीका के गेंदबाज फिलेंडर को तीन पायदान के नुकसान होने की वजह से आर अश्विन, मोहम्मद शमी और जोश हेजलवुड को 1-1 पायदान का फायदा हुआ है। 

बात ऑलरांडर की करें तो साउथ अफ्रीका के खिलाफ धकड़ परफॉर्मेंस करने वाले बैन स्टोक्स को एक पायदान का फायदा हुआ है। वह भारतीय ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा को पछाड़ नंबर 2 पर पहुंच गए हैं। 

More To Follow......

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement