Thursday, April 18, 2024
Advertisement

ICC Women ODI Ranking: मिताली राज को रिप्लेस कर इस बल्लेबाज ने बनाई पहले पायदान पर जगह

आईसीसी ने महिला क्रिकेटर्स की ताजा वनडे रैंकिंग जारी की जिसमें मिताली राज की जगह पर स्टेफेनी टेलर नंबर-1 पर हैं।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: July 13, 2021 16:26 IST
ICC Women ODI Ranking: Mithali Raj loses top spot in ODI...- India TV Hindi
Image Source : GETTY ICC Women ODI Ranking: Mithali Raj loses top spot in ODI rankings

वेस्टइंडीज की कप्तान स्टेफेनी टेलर ने मिताली राज को वनडे रैंकिंग में नंबर-1 बल्लेबाज के स्थान पर रिप्लेस कर दिया है। मंगलवार को आईसीसी ने महिला क्रिकेटर्स की ताजा वनडे रैंकिंग जारी की जिसमें मिताली राज की जगह पर स्टेफेनी टेलर नंबर-1 पर हैं। इतना ही नहीं टेलर नंबर-1 वनडे ऑलराउंडर भी बनी हैं। उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ कूलिज में पांच विकेट से जीत कर ये सफलता हासिल की है। उस मैच में टेलर का शानदार ऑलराउंडर प्रदर्शन रहा था।

टेलर ने उस मैच में 29 रन देकर तीन विकेट लिए थे और 105 रनों की नाबाद पारी खेली थी जिस कारण उनको ये पल मिला है। उन्होंने चार पायदान का फायदा उठाया और नंबर-1 बल्लेबाज बनीं। इसके अलावा ने ऑस्ट्रेलिया की एलिस पेरी को रिप्लेस कर नंबर-1 ऑलराउंडर भी बनीं।

गांगुली के जीवन पर बनने जा रही है फिल्म, ये एक्टर निभा सकता है 'दादा' का किरदार

पहली बार वे साल 2012 में नंबर-1 वनडे बल्लेबाज बनी थीं और आखिरी बार वे नवंबर 2014 में आखिरी बार नंबर-1 बल्लेबाज बनीं। ऑलराउंडर की सूची में वे जुलाई 2017 में आखिरी बार नंबर-1 बनी थीं।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement