Saturday, April 27, 2024
Advertisement

'अगर स्थिति उनके पक्ष में हो तो उनके खिलाफ रन बनाना मुश्किल है' इन दो भारतीय स्पिनरों के बारे में बोले वाटलिंग

वाटलिंग ने कहा,"अश्विन और जडेजा, अगर स्थिति उनके पक्ष में हो तो उनके खिलाफ रन बनाना और आउट न होने से बचना काफी मुश्किल है।"  

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: August 05, 2020 19:56 IST
'If the situation is in their favor, it is difficult to score against them' Watling said about these- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES 'If the situation is in their favor, it is difficult to score against them' Watling said about these two Indian spinners

भारतीय पिचों पर स्पिनर्स को खेलना काफी कठिन होता है। मैच के चौथे दिन बल्लेबाजों के लिए ये काम नामुमकिन सा हो जाता है। हाल ही में न्यूजीलैंड टेस्ट टीम के विकेटकीपर बीजे वाटलिंग ने उन दो भारतीय स्पिनरों के नाम बताए है जिन्हें खेलना काफी मुश्किल है। इन दो खिलाड़ियों में उन्होंने रविंद्र जडेजा और आर अश्विन को चुना है।

वाटलिंग ने ईएसपीएनक्रिकइंफो से कहा, "जब भारत में पिचें टर्न ले रही हों तो किसी भी स्पिनर को खेलना काफी मुश्किल है।"

इन दोनों खिलाड़ियों ने भारत के लिए टेस्ट क्रिकेट में काफी विकेट चटकाए हैं। दोनों ने टेस्ट क्रिकेट में कुल मिलाकर 578 विकेट लिए हैं। वाटलिंग का कहना है कि अगर स्थिति इन दोनों खिलाड़ियों के पक्ष में हो तो उनके खिलाफ रन बनाना और आउट न होने से बचना काफी मुश्किल है।

वाटलिंग ने आगे कहा,"अश्विन और जडेजा, अगर स्थिति उनके पक्ष में हो तो उनके खिलाफ रन बनाना और आउट न होने से बचना काफी मुश्किल है।"

स्पिनरों के अलावा तेज गेंदबाजों में उन्होंने साउथ अफ्रीका के डेल स्टेन और मोर्ने मोर्केल को चुना।

उन्होंने कहा,"दक्षिण अफ्रीका में डेल स्टेन, मोर्ने मोर्केल को खेलना बड़ी मुश्किल चुनौती रही है। मुझे लगता है कि विश्व की कुछ सबसे तेज पिचें वहां हैं। हालांकि बाद में वह टूटती हैं। लेकिन उस तरह के टेस्ट मैच, जहां इस तरह के गेंदबाज आपके सामने आ रहे हैं तो उनको खेलना काफी मुश्किल होता है।"

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement