Sunday, May 05, 2024
Advertisement

IND v ENG, 2nd T20I : कप्तान कोहली की इस हरकत से नाराज हुए फैंस, देखें VIDEO

अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में इंग्लैंड और भारत के बीच खेले जा रहे दूसरे T20I मैच में कप्तान विराट कोहली खराब फील्डिंग के कारण क्रिकेट फैंस के निशाने पर आ गए।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: March 14, 2021 23:36 IST
IND v ENG, 2nd T20I : कप्तान कोहली...- India TV Hindi
Image Source : GETTY IND v ENG, 2nd T20I : कप्तान कोहली की इस हरकत से नाराज हुए फैंस, देखें VIDEO

अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में इंग्लैंड और भारत के बीच खेले जा रहे दूसरे T20I मैच में कप्तान विराट कोहली खराब फील्डिंग के कारण क्रिकेट फैंस के निशाने पर आ गए। दरअसल, इंग्लैंड की पारी के दौरान 10वें ओवर में जॉनी बेयरस्टो ने मिड विकेट के खाली एरिया में शॉट खेला जिसके बाद गेंदबाज हार्दिक पांड्या ने गेंद को उठाकर स्टम्प के नजदीक खड़े कोहली की ओर फेंक दिया। कोहली ने गेंद को कलेक्ट करने की कोशिश की लेकिन तेज रफ्तार की वजह से उन्होंने गेंद को हाथ में लेने के साथ ही पीछे की ओर फेंक दिया। इस तरह इंग्लैंड के बल्लेबाजों ने ओवरथ्रो का एक रन चुरा लिया। इस घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और फैंस कोहली को आड़े हाथों ले रहे हैं।

गौरतलब है कि विराट कोहली के लिए T20I सीरीज का आगाज बेहद खराब रहा। सीरीज के पहले मुकाबले में कोहली अपना खाता भी नहीं खोल सके और सबसे ज्यादा जीरो पर आउट होने वाले भारतीय कप्तान बन गए।

 

 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement