1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. Ind vs Aus, 3rd ODI: OMG! जब दोनों अंपायर ने कर दिए दो फ़ैसले

Ind vs Aus, 3rd ODI: OMG! जब दोनों अंपायर ने कर दिए दो फ़ैसले

अमूमन क्रिकेट के मैदान में अंपायर के फ़ैसले को लेकर खिलाड़ियों को अलग-अलग राय देखी जाती है हालंकि DRS के बाद अब खिलाड़ियों को फ़ैसले की समीक्षा करने का अधिकार मिल गया है। लेकिन होल्कर स्टेडियम में जारी तीसरे वनडे में आज अजीब-ओ-ग़रीब नज़ारा देखने को म

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: September 24, 2017 17:41 IST
Bhuvneshwar's dead ball, 3rd odi- India TV Hindi
Bhuvneshwar's dead ball, 3rd odi

इंदौर: अमूमन क्रिकेट के मैदान में अंपायर के फ़ैसले को लेकर खिलाड़ियों को अलग-अलग राय देखी जाती है हालंकि DRS के बाद अब खिलाड़ियों को फ़ैसले की समीक्षा करने का अधिकार मिल गया है। लेकिन होल्कर स्टेडियम में जारी तीसरे वनडे में आज अजीब-ओ-ग़रीब नज़ारा देखने को मिला.

ऑस्ट्रेलिया की पारी का 48वां ओवर चल रहा था और भुवनेश्वर बॉलिंग कर रहे थे। भुवी के सामने एगर थे लेकिन भुवी ने जैसे ही अपने ओर की पांचवी बॉल डाली, बॉल हाथ से छूट गई और ऑफ स्टंप से बहुत बाहर जाकर गिरी. मैन अंपायर ने फ़ौरन इसे डेड बॉल क़रारा दे दिया लेकिन लेग अंपायर इरामस ने इसे नो बॉल क़रारा दिया। दो अंपायरों के दो अलग अलग फ़ैसले से खिलाड़ी क्फ़्यूज़ हो गए। इस बीच दोनों अंपायरों ने सलाह मश्विरा किया और आख़िरकार इस बॉल को डेड क़रार दिया।

आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलिया ने निर्धारित 50 ओवर में 293 रन बनाकर भारत के सामने एक बड़ा लक्ष्य रखा है। भारत पांच मैचों की सिरीज़ में 2-0 से आगे है।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

coronavirus
X