1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. Ind vs Aus : रहाणे ने जब टपकाया लाबुशेन का आसान सा कैच तो फैन्स ने लगाई लताड़, देखें Video

Ind vs Aus : रहाणे ने जब टपकाया लाबुशेन का आसान सा कैच तो फैन्स ने लगाई लताड़, देखें Video

अजिंक्य रहाणे ने ऑस्ट्रेलिया के धाकड़ बल्लेबाज मार्नस लाबुशेन का कैच टपका दिया। जिसके बाद गुस्साए फैन्स ने उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया है। 

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: January 15, 2021 10:38 IST
Ajinkya Rahane- India TV Hindi
Image Source : TWITTER- @CRICKETCOMAU Ajinkya Rahane

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 4 टेस्ट मैचों की बॉर्डर गावस्कर टेस्ट सीरीज का अंतिम मैच ब्रिसबेन के गाबा में खेला जा रहा है। जिसमें टीम इंडिया की एक गलती में फिर से सुधार नजर नहीं आ रहा है। इस सीरीज में टीम इंडिया के कई खिलाड़ियों ने जमकर कैच टपकाए हैं। जिस कड़ी में टीम के कप्तान अजिंक्य रहाणे ने ऑस्ट्रेलिया के धाकड़ बल्लेबाज मार्नस लाबुशेन का कैच टपका दिया। जिसके बाद गुस्साए फैन्स ने उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया है। 

दरअसल पारी के 36वें ओवर में नवदीप सैनी की 5वीं गेंद पर टीम के कप्तान अजिंक्य रहाणे ने गली में खड़े हुए  हाथ में आती सीधी गेंद पर कैच टपका दिया। इस समय लाबुशेन 38 रन बनाकर खेल रहे थे। इस तरह रहाणे के द्वारा मिले जीवनदान से लाबुशेन ने आगे शानदार खेल जारी रखा और चायकाल तक 73 रन बनाकर नाबाद खेल रहे थे। ऐसे में टीम इंडिया को रहाणे का ये कैच काफी भारी भी पड़ सकता है। क्योंकि ऑस्ट्रेलिया अगर बड़े स्कोर की तरफ बढ़ता है तो उसमें लाबुशेन की बल्ल्लेबजी का अहम रोल होगा।  

गौरतलब है कि इस पूरी सीरीज के दौरान टीम इंडिया की फील्डिंग निचले स्तर की रही है। पिछले मैच में भी खिलाड़ियों ने काफी आसान कैच टपकाए थे। जिस पर टीम इंडिया के गेंदबाज जसप्रीत बुमराह पिछले मैच में रोते तक नजर आए थे। ऐसे में एक बार फिर खराब फील्डिंग से फैंस काफी गुस्सा हैं। जिसके चलते वो रहाणे को सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे हैं। 

वहीं मैच की बात करें तो टीम इंडिया ने अपनी प्लेइंग इलेवन में चार बदलाव किये हैं। तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह, स्पिनर रविचंद्रन अश्विन, बल्लेबाज हनुमा विहारी और ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा बाहर हुए हैं जबकि तमिलनाडु के टी। नटराजन और वॉशिंगटन सुंदर डेब्यू कर रहे हैं। इसके अलावा तेज गेंदबाज शार्दूल ठाकुर और बल्लेबाज मयंक अग्रवाल को मैदान में उतरने का मौका मिला है। इस तरह 1-1 से बराबरी पर चलने वाली सीरीज में अगर टीम इंडिया अंतिम मैच को जीत लेती है तो ऑस्ट्रेलिया में लगातार दोबारा टेस्ट सीरीज जीतने का सुनहरा इतिहास रच देगी। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X