1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. Ind vs Sl: हनुमान साबित हो रहे हैं रोहित शर्मा, दूसरी बार किया लंका दहन

Ind vs Sl: हनुमान साबित हो रहे हैं रोहित शर्मा, दूसरी बार किया लंका दहन

यूं तो सोशल मीडिया पर लोगों ने तरह तरह से तारीफ़ की है लेकिन रविंद्र जडेजा का अंदाज़ निराला रहा.

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: December 13, 2017 18:20 IST
Rohit Sharma- India TV Hindi
Rohit Sharma

मोहाली: रोहित शर्मा वनडे अंतरराष्ट्रीय मैचों में तीन दोहरे शतक लगाने वाले पहले बल्लेबाज़ बन गए हैं. रोहित ने आज मोहाली में श्रीलंका के ख़िलाफ़ दूसरे वनडे में तूफ़ानी नाबाद 208 रन बनाए. आपको बता दें कि धर्मशाला में पहला वनडे हारने के बाद कप्तान रोहित की बहुत आलोचना हुई थी और लोगों ने सोशल मीडिया पर बहुत तंज़ कसे थे. 

रोहित ने दोहरे शतक के दौरान 13 चौके और 12 छक्के लगाए. उनके दोहरे शतक की मदद से भारत ने श्रीलंका के सामने 393 का लक्ष्य रखा.

जैसे ही रोहित शर्मा 199 के बाद अगला रन लेने दौड़े, पूरा स्टेडियम न सिर्फ़ तालियों से गूंज उठा बल्कि सोशल मीडिया पर बधाईंयों की बाढ़ आ गई. ये भी अजीब इत्तफ़ाक है कि रोहित ने दो दोहरे शतक श्रीलंका के ख़िलाफ़ ही जड़े हैं. उन्होंने 2013 में ऑस्ट्रेलिया के ख़िलाफ़ 209 और 2014 में श्रीलंका के ख़िलाफ़ 264 रन बनाए थे.

यूं तो सोशल मीडिया पर लोगों ने तरह तरह से तारीफ़ की है लेकिन रविंद्र जडेजा का अंदाज़ निराला रहा. उन्होंने लिखा- ''रोहित शर्मा श्रीलंका थर्राने वाले दूसरे भारतीय हैं. पहले हनुमान थे.''  

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

coronavirus
X