Thursday, March 28, 2024
Advertisement

भारत ए बनाम द.अफ्रीका ए अनाधिकारिक वनडे : बारिश के कारण अगले दिन पूरा होगा मैच

इंडिया-ए ने लक्ष्य का पीछा करते हुए एक विकेट नुकसान पर 56 रन बना लिए थे तभी बारिश आ गई और मैच रोक दिया गया। 

IANS Reported by: IANS
Published on: September 04, 2019 19:34 IST
शिखर धवन- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES शिखर धवन

तिरुवनंतपुरम। इंडिया-ए और दक्षिण अफ्रीका-ए के बीच यहां ग्रीनफील्ड इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जा रहा चौथा अनाधिकारिक वनडे मैच बुधवार को बारिश के कारण पूरा नहीं हो सका इसलिए यह मैच अब गुरुवार को भी खेला जाएगा। बुधवार को दक्षिण अफ्रीका-ए ने 25 ओवर प्रति पारी तक सीमित किए गए मैच में एक विकेट के नुकसान पर 137 रन बनाए थे। इंडिया-ए ने लक्ष्य का पीछा करते हुए एक विकेट नुकसान पर 56 रन बना लिए थे तभी बारिश आ गई और मैच रोक दिया गया। 

दोबारा मैच शुरू नहीं हो सका इसलिए अंपायरों ने मैच को अगले दिन पूरा कराने का फैसला किया। 

जब मैच रुका तब शिखर धवन 34 और प्रशांत चोपड़ा छह रन बनाकर खेल रहे थे। इंडिया-ए ने शुभमन गिल (12) के रूप में अपना एक मात्र विकेट खोया है। 

इससे पहले दक्षिण अफ्रीका-ए के लिए रीजा हेंड्रिक्स ने नाबाद 60 रनों की पारी खेली। अपनी पारी में उन्होंने 70 गेंदों का सामना किया और छह चौके तथा एक छक्का मारा। उनके साथ हेनरिक क्लासेन 21 रन बनाकर नाबाद थे। कप्तान टेम्बा बावुमा 28 रन बनाकर रिटायर्ड हर्ट हो गए। मैथ्यू ब्रीटज्के ने 25 रनों का योगदान दिया। 

इंडिया-ए के लिए एक मात्र विकेट राहुल चहर ने लिया। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement