1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. भारतीय पुरुष और महिला टीमें एक साथ इंग्लैंड के लिए हो सकती है रवाना

भारतीय पुरुष और महिला टीमें एक साथ इंग्लैंड के लिए हो सकती है रवाना

भारत की पुरुष और महिला क्रिकेट टीमों के अपनी-अपनी सीरीज के लिए दो जून को चार्टर्ड फ्लाइट से एक साथ इंग्लैंड जाने की संभावना है।

IANS IANS
Published on: May 18, 2021 12:42 IST
भारतीय पुरुष और...- India TV Hindi
Image Source : PTI भारतीय पुरुष और महिला टीमें एक साथ इंग्लैंड के लिए हो सकती है रवाना

नई दिल्ली| भारत की पुरुष और महिला क्रिकेट टीमों के अपनी-अपनी सीरीज के लिए दो जून को चार्टर्ड फ्लाइट से एक साथ इंग्लैंड जाने की संभावना है। अगर ऐसा हुआ तो यह भारतीय क्रिकेट के लिहाज से अपने तरह की पहली घटना होगीै।

दोनों टीमों के 19 मई को दो सप्ताह के क्वारंटीन के लिए मुंबई में इकट्ठा होने की संभावना है। हालांकि सोमवार को ऐसी बातें सामने आईं कि पश्चिमी तट पर चक्रवात से उपजे हालात के कारण उनके आगमन में देरी हो सकती है।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) प्रस्थान से पहले मुंबई में क्रिकेटरों के इकट्ठा होने की तारीखों के रूप में 19 मई और 24 मई पर विचार कर रहा था।

भारतीय पुरुष टीम जहां इंग्लैंड में छह टेस्ट मैच खेलेगी, जिसमें इंग्लैंड के साथ पांच टेस्ट और 18 जून से न्यूजीलैंड के खिलाफ विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल शामिल हैं। इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज 4 अगस्त से होगी। महिला टीम जून के मध्य में मेजबान टीम के साथ एक टेस्ट, तीन वनडे और तीन टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेलेगी।

क्रिकइंफो की एक रिपोर्ट के अनुसार, 'पुरुषों 20 सदस्यीय टेस्ट टीम (मुंबई में रहने वालों को छोड़कर) बुधवार से टीम होटल में अपना क्वारंटीन शुरू करेगी'।

इसमें कहा गया है कि कप्तान विराट कोहली, उनके सहायक अजिंक्य रहाणे, रोहित शर्मा और मुख्य कोच रवि शास्त्री सहित मुंबई में रहने वाले टीम के पाकी के सदस्य और टीम प्रबंधन के सदस्य 24 मई से मुंबई टीम के होटल में बनाए गए बायो-सिक्योर बबल में प्रवेश करेंगे। इंग्लैंड पहुंचने पर टीमें 10-दिवसीय क्वारंटीन से गुजरेंगी।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X