1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. एपेक्स काउंसिल की बैठक में BCCI संशोधित FTP और घरेलू सीजन पर करेगा चर्चा

एपेक्स काउंसिल की बैठक में BCCI संशोधित FTP और घरेलू सीजन पर करेगा चर्चा

बीसीसीआई 17 जुलाई को आयोजित होने वाली अपनी चौथी एपेक्स काउंसिल की बैठक में भारत के संशोधित फ्यूचर टूर्स प्रोग्राम और घरेलू सत्र को अंतिम रूप देने पर काम करेगा। 

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: July 05, 2020 20:47 IST
एपेक्स काउंसिल की...- India TV Hindi
Image Source : BCCI एपेक्स काउंसिल की बैठक में BCCI संशोधित FTP और घरेलू सीजन पर करेगा चर्चा

बीसीसीआई 17 जुलाई को आयोजित होने वाली अपनी चौथी एपेक्स काउंसिल की बैठक में भारत के संशोधित फ्यूचर टूर्स प्रोग्राम और घरेलू सत्र को अंतिम रूप देने पर काम करेगा। COVID-19 महामारी के बीच 6 मई को होने वाली अंतिम बैठक की तरह ये बैठक भी ऑनलाइन होगी। 9 सदस्यीय काउंसिल आईपीएल में चाइनीज स्पांसर के मुद्दे पर भी चर्चा कर सकती है।

आईपीएल से संबंधित किसी भी मामले में हालांकि फैसला लेने का अधिकार केवल इसकी संचालन समिति के पास है जिसने पिछले महीने गलवान घटी में चीन के साथ हुई झड़प के मद्देनजर चीन से जुड़ी कंपनियों के प्रायोजन की समीक्षा के लिए बैठक बुलाने का फैसला किया है। बैठक के लिए हालांकि तारीख तय नहीं है।

भारतीय क्रिकेट टीम जून-जुलाई में सीमित ओवरों की सीरीज के लिए श्रीलंका का दौरा करने वाली थी, लेकिन कोरोना वायरस महामारी के कारण दौरे को अनिश्चित काल के लिए स्थगित कर दिया गया। अगस्त में जिम्बाब्वे का दौरा भी फिलहाल के लिए टाल दिया गया है।

भारत में तेजी से बढ़ रहे कोरोना मामलों के चलते अभी तक यह भी स्पष्ट नहीं है कि खिलाड़ी कब तक ट्रेनिंग कैम्प के लिए इकट्ठा हो पाएंगे, हालांकि व्यक्तिगत रूप से कुछ खिलाड़ियों ने आउटडोर प्रैक्टिस शुरू कर दी है।

घरेलू क्रिकेट कार्यक्रम को अंतिम रूप देने पर चर्चा भी एजेंडे में है। पूरे देश लागू लॉकडाउन से पहले घेरलू सीजन मार्च में रणजी ट्रॉफी फाइनल के साथ समाप्त हुआ था, जिसके बाद ईरानी कप को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X