Sunday, May 12, 2024
Advertisement

भारत को जीत का श्रेय दिया जाना चाहिए- केन विलियमसन

न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के कप्तान केन विलियमसन भारत के साथ जारी पांच मैचों की वनडे सीरीज में लगातार हार से निराश हैं। भारत ने शनिवार को यहां खेले गए दूसरे वनडे मैच में न्यूजीलैंड को 90 रनों से हराकर 2-0 की बढ़त हासिल कर ली है।  

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Published on: January 26, 2019 20:23 IST
Kane Williamson- India TV Hindi
Image Source : @BLACKCAPS/TWITTER Kane Williamson

माउंट माउंगानुई। न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के कप्तान केन विलियमसन भारत के साथ जारी पांच मैचों की वनडे सीरीज में लगातार हार से निराश हैं। भारत ने शनिवार को यहां खेले गए दूसरे वनडे मैच में न्यूजीलैंड को 90 रनों से हराकर 2-0 की बढ़त हासिल कर ली है।

विलियमसन ने मैच के बाद कहा, "यह निराशाजनक है। हम जिस तरह से हार रहे हैं, वह चिंताजनक है। भारत को जीत का श्रेय दिया जाना चाहिए। 324 का स्कोर काफी अच्छा है। बल्लेबाज के दौरान हमने इक्का-दुक्का मौकों पर संघर्ष दिखाया था लेकिन उसे जारी नहीं रख सके।"

विलियमसन ने कहा, "हमें इस मैच से कुछ सकारात्मक लेते हुए अगले मैच की ओर जाना होगा। हमें परिणाम से परेशान होने की जरूरत नहीं। हमें अगले मैच पर ध्यान लगाना होगा।"

भारतीय टीम ने अपने हरफनमौला प्रदर्शन के दम पर शनिवार को बे ओवल मैदान पर खेले गए दूसरे वनडे मैच में न्यूजीलैंड को 90 रनों से हरा दिया। इसी के साथ भारत ने पांच मैचों की सीरीज में 2-0 की बढ़त ले ली है। 

टॉस जीतकर भारत ने बल्लेबाजी चुनी। उसने रोहित शर्मा (87), शिखर धवन (66), महेंद्र सिंह धोनी (नाबाद 48), अंबाती रायडू (47) और कप्तान विराट कोहली (43) की पारियों के दम पर निर्धारित 50 ओवरों में चार विकेट के नुकसान पर 324 रनों का मजबूत स्कोर खड़ा किया। किवी टीम इस लक्ष्य को हासिल नहीं कर पाई और 40.2 ओवरों में 234 रनों पर ढेर हो गई।

रोहित को शानदार पारी के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement