Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Shikhar Dhawan in Aap Ki Adalat: बचपन में लोगों के लेटर बॉक्स में पटाखे लगा देते थे शरारती 'गब्बर'

शिखर धवन ने 'आप की अदालत' में बताया कि कैसे वे बचपन में लोगों के लेटर बॉक्स में पटाखे लगाते थे।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: September 26, 2019 20:13 IST
Shikhar Dhawan in Aap Ki Adalat: बचपन में लोगों के लेटर बॉक्स में पटाखे लगा देते थे शरारती 'गब्बर'- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Shikhar Dhawan in Aap Ki Adalat: बचपन में लोगों के लेटर बॉक्स में पटाखे लगा देते थे शरारती 'गब्बर'

बहुत कम लोगों को पता होगा कि भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन बचपन में कितने शरारती थे। जी हां, इंडिया टीवी के शो 'आप की अदालत' में शिखर  धवन ने अपनी लाइफ से जुड़े कई रोचक खुलासे किए। शिखर धवन ने 'आप की अदालत' में बताया कि कैसे वे बचपन में लोगों के लेटर बॉक्स में पटाखे लगाते थे। उन्होंने बताया कि वे काफी शरारती थे और लोगों के लेटर बॉक्स को पटाखे लगाकर जला देते थे। 

शिखर धवन ने टीम इंडिया के लिए अपना पहला मैच खेलने को लेकर भी कहा कि उस समय उनके अंदर शरारतें नहीं बल्कि उनका दिल धक-धक कर रहा था। वे काफी  नर्वस थे। यही नहीं धवन ने माना कि जैसे ही उन्होंने अच्छा खेलना शुरू कर दिया वैसे ही शरारतें करना भी शुरू कर दिया। 

साथ ही धवन ने अपने सिग्नेचर स्टाइल के बारे में भी बताया कि वे इसे क्यों करते हैं। दरअसल धवन मैदान पर कैच लेने के बाद हाथ मारकर कबड्डी वाला सेलीब्रेशन  करते हैं। हालांकि धवन ने बताया कि वे इसे दिल से करते हैं। गब्बर ने बताया कि ऐसा करने से उन्हें मर्दों वाली फील आती है। यही नहीं धवन ने फैंस को अपना सेलीब्रेशन स्टाइल लाइव करके भी दिखाया। बता दें कि शिखर धवन का 'आप की अदालत' का शो इंडिया टीवी पर शनिवार को रात 10 बजे टेलीकास्ट होगा। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement