ye-public-hai-sab-jaanti-hai
  1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. Video: 12 में से 9वीं बार टॉस हारे विराट कोहली, मैदान पर कुछ ऐसे दिया मजेदार रिएक्शन

Video: 12 में से 9वीं बार टॉस हारे विराट कोहली, मैदान पर कुछ ऐसे दिया मजेदार रिएक्शन

टॉस के समय एक बार फिर से विराट कोहली को निराशा लगी। इस सीजन में विराट कोहली 12 मैचों में 9 बार टॉस हारे हैं। 

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: April 28, 2019 16:26 IST
Video: 12 में से 9वीं बार टॉस हारे विराट कोहली, मैदान पर कुछ ऐसे दिया मजेदार रिएक्शन- India TV Hindi
Image Source : IPL Video: 12 में से 9वीं बार टॉस हारे विराट कोहली, मैदान पर कुछ ऐसे दिया मजेदार रिएक्शन

दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर ने रविवार को यहां फिरोज शाह कोटला स्टेडियम में खेले जा रहे इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें संस्करण के मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया है। टॉस के समय एक बार फिर से विराट कोहली को निराशा लगी। इस सीजन में विराट कोहली 12 मैचों में 9 बार टॉस हारे हैं। हालांकि इस बार दिल्ली के हाथों टॉस हारने के बाद विराट कोहली कुछ अलग ही अंदाज में नजर आए। 

दरअसल टॉस हारने के बाद विराट कोहली डगउट की तरफ हाथों से इशारा करते दिखे। कोहली इशारे में बता रहे थे कि वे 9वीं बार टॉस हार गए हैं। हालांकि इस दौरान उनके चहरे पर हंसी थी। यही नहीं कोहली मजाकियां अंदाज में अपनी मसल्स दिखाते भी नजर आए। देखें वीडियो

मैच की बात करें तो दिल्ली की कोशिश इस मैच में जीत हासिल कर प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने की होगी। मेजबान टीम इस समय आठ टीमों की अंकतालिका में 14 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर है। वहीं, बेंगलोर जीत के साथ अपने आप को लीग में बनाए रखना चाहेगी। इस मैदान पर दोनों टीमों के बीच अभी तक आठ मैच हुए हैं जिनमें से बेंगलोर ने छह मैच जीते हैं तो दिल्ली के हिस्से दो जीत आई हैं। 

इस मैदान पर दोनों टीमों के बीच हुए अंतिम मैच में बेंगलोर ने जीत हासिल की थी। दिल्ली ने अपनी टीम में एक बदलाव किया है। क्रिस मौरिस के स्थान पर संदीप लामिछाने को टीम में जगह दी है। बेंगलोर ने तीन बदलाव किए हैं। मोइन अली, टिम साउदी और आकाशदीप नाथ को बाहर जाना पड़ा है। हेनरिक क्लासेन, शिवम दूबे और गुरकीरत सिंह को टीम में जगह मिली है।

(With IANS input)

लाइव स्कोरकार्ड

elections-2022