Thursday, April 25, 2024
Advertisement

IPL 2019: भारतीय टीम से बाहर होने के बाद मेरे फॉर्म में गिरावट आई : उमेश यादव

विश्व कप के लिए 15 सदस्यीय टीम में शामिल नहीं किए गए उमेश ने कहा कि उनके लिए कुछ भी सही नहीं हो रहा है और बढ़ते दबाव से उनकी गेंदबाजी पर असर पड़ा। 

IANS Reported by: IANS
Published on: May 01, 2019 20:33 IST
IPL 2019: भारतीय टीम से बाहर होने के बाद मेरे फॉर्म में गिरावट आई : उमेश यादव- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM IPL 2019: भारतीय टीम से बाहर होने के बाद मेरे फॉर्म में गिरावट आई : उमेश यादव

बेंगलुरू। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के तेज गेंदबाज उमेश यादव का मानना है कि भारतीय टीम से बाहर किए जाने के बाद से उनके फॉर्म में गिरावट आई है और इसका असर इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में उनके प्रदर्शन पर पड़ा है। विश्व कप के लिए 15 सदस्यीय टीम में शामिल नहीं किए गए उमेश ने कहा कि उनके लिए कुछ भी सही नहीं हो रहा है और बढ़ते दबाव से उनकी गेंदबाजी पर असर पड़ा। 

उमेश ने गुरुवार को यहां राजस्थान रॉयल्स के साथ हुए मैच के बाद कहा, "हर कोई कह रहा है कि मैं अच्छी गेंदबाजी नहीं कर रहा हूं और ऐसा क्यों हो रहा है? क्योंकि पिछले दो वर्षों में मैंने घरेलू स्तर पर सभी प्रारूपों में खेलना जारी रखा लेकिन इसके बावजूद मैंने इतने वनडे या टी-20 मैच नहीं खेले। मुझे सिर्फ दो या तीन मैचों के लिए चुना जाता और फिर टीम से बाहर कर दिया जाता।" 

उन्होंने कहा, "हर कोई सोच रहा है कि मैं अपना सर्वश्रेष्ठ नहीं दे रहा हूं, लेकिन ऐसा नहीं है। ऐसा प्रत्येक तेज गेंदबाज के साथ होता है।" उमेश ने माना कि पिछले छह मैचों में वह लय कायम करने में विफल रहे हैं। उन्होंने कहा, "इसकी व्याख्या करना मुश्किल है क्योंकि यह हर गेंदबाज के जीवन का हिस्सा है। कभी कभी हमारे लिए दिन अच्छा या फिर बुरा होता है। मुझे लगता है कि यह ऐसा दौर है, जहां चार से छह महीनों से मैं इतनी अच्छी गेंदबाजी नहीं कर पा रहा हूं।" 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement