Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

कोरोना वायरस से संक्रमित होने वाले CSK के 2 खिलाड़ियों के नाम आए सामने : रिपोर्ट

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2020 से पहले दुबई में चेन्नई सुपर किंग्स को उस समय बड़ा झटका लगा था जब खबर आई थी कि चेन्नई के कुछ खिलाड़ी और स्टाफ मेंबर कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: August 29, 2020 12:43 IST
कोरोना वायरस से...- India TV Hindi
Image Source : BCCI कोरोना वायरस से संक्रमित होने वाले CSK के 2 खिलाड़ियों के नाम आए सामने : रिपोर्ट

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2020 से पहले दुबई में चेन्नई सुपर किंग्स को उस समय बड़ा झटका लगा था जब खबर आई थी कि चेन्नई के कुछ खिलाड़ी और स्टाफ मेंबर कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। अब ये जानकारी सामने आ रही है कि टीम के सदस्य रुतुराज गायकवाड़ भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। 

एक इंग्लिश न्यूज वेबसाइट की खबर के मुताबिक, चेन्नई के  रुतुराज गायकवाड़ कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। ऐसा बताया जा रहा है कि रुतुराज कोरोना से संक्रमित होने वाले चेन्नई के दूसरे खिलाड़ी हैं। उनसे पहले दीपक चहर के कोराना की चपेट में आने की बात मीडिया रिपोर्ट में कही जा रही है।

बता दें, 28 अगस्त को जानकारी सामने आई थी कि भारतीय टीम के T20 विशेषज्ञ तेज गेंदबाज सहित चेन्नई सुपर किंग्स के दल के 12 सदस्य कोविड-19 जांच में पॉजिटिव आये हैं। जिसके बाद टीम ने अपना क्वॉरंटाइन एक सितंबर तक बढ़ा दिया। 

यह भी गौर करने वाली बात है कि CSK आठ फ्रेंचाइजी में एकमात्र ऐसी टीम थी जिसने UAE जाने से पहले भारत में एक शिविर का आयोजन किया था। चेन्नई सुपर किंग्स की टीम को शुक्रवार से अपना प्रशिक्षण शुरू करने की उम्मीद थी, लेकिन अब उसे क्वॉरंटाइन में लौटने के लिए मजबूर होना पड़ा है।

गौरतलब है कि आईपीएल के 13वें सीजन की शुरुआत 19 सितंबर से हो रही है। इस टूर्नामेंट के लिए सभी 8 फ्रेंचाइजी को मिलाकर लगभग 1000 से अधिक लोग यूएई पहुंचे हैं। ऐसे में कुछ सदस्यों का कोविड-19 की रिपोर्ट में पॉजिटिव पाया जाना एक निराशानजक खबर है।

 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement