Friday, March 29, 2024
Advertisement

IPL 2020 : धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स ने किया अपने शेड्यूल का ऐलान, मुम्बई के खिलाफ करेगी आगाज

चेन्नई अपना पहला मैच गतचैम्पियन मुम्बई इंडियंस के खिलाफ 29 मार्च को वानखेड़े स्टेडियम में खेलेगी। जो आईपीएल 2020 का उद्घाटन मैच होगा।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: February 16, 2020 7:14 IST
MS Dhoni- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM MS Dhoni

इंडियन प्रीमीयर लीग ( आईपीएल ) के सीजन 2020 में धमाल मचाने के लिए एक बार फिर महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स तैयारियों में जुटी हुई है। इसी बीच उसने आईपीएल के 13वें सीजन के अपने पूरे कार्यक्रम का ऐलान कर दिया है। चेन्नई अपना पहला मैच गतचैम्पियन मुम्बई इंडियंस के खिलाफ 29 मार्च को वानखेड़े स्टेडियम में खेलेगी। जो आईपीएल 2020 का उद्घाटन मैच होगा। 

हर टीम की तरह चेन्नई भी 14 मैच खलेगी जिसमें 7-7 होम ( यानी घरेलू मैदान पर ) और अवे ( यानी घर से बाहर ) मैच होंगे। इस कड़ी में पहला मैच अवे मुम्बई में तो अंतिम मैच भी बैंगलोर के खिलाफ घर से बाहर ही होगा। जबकि चेन्नई अपना पहला घरेलू मैच 2 अप्रैल को राजस्थान के खिलाफ खेलेगी। 

यहाँ देखें चेन्नई सुपर किंग्स का पूरा कार्यक्रम:- 

बता दें कि आईपीएल 2020 के अधिकारिक रूप से कार्यक्रम की घोषणा नहीं हुई है। जबकि चेन्नई, कोलकाता , हैदराबाद और बैंगलोर की टीमों ने अपने ट्वीटर अकाउंट के जरिए कार्यक्रम का ऐलान कर दिया है।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement