Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

आईपीएल 2020 से पहले धोनी और कोहली इस टीम में एक साथ खेलते आएंगे नजर

आईपीएल की गवर्निंग काउंसिल ने मैच का समय रात के 8 बजे से 7:30 करने पर विचार तो किया लेकिन कोई नतीजा नहीं निकला।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: January 29, 2020 7:43 IST
Virat Kohli and MS Dhoni- India TV Hindi
Image Source : IPL Virat Kohli and MS Dhoni

इंडियन प्रीमियर लीग ( आईपीएल ) के अगले 2020 सीजन से पहले इस बार बीसीसीआई एक ऑल स्टार मैच कराएगा जिसमें सभी फ्रेंचाईसी टीमों के खिलाड़ी एक साथ खेलते नजर आयेंगे। इसके लिए तैयारियां पूरी कर ली गई है हालांकि मैच की तारीख​ और स्थान तय नहीं किये गए हैं। 

इस एक मैच को आईपीएल के 2020 सीजन से ठीक तीन दिन पहले खेला जाएगा। जिसमें चार-चार फ्रेंचाईसी टीम के खिलाड़ी एक साथ दो टीम बनाकर मैच खेलते नजर आएंगे। ईएसपीऍन क्रिकइंफो की रिपोर्ट के अनुसार ऑल स्टार मैच के लिए नार्थ-ईस्ट फ्रेंचाईसी की चार टीमें जैसे कि किंग्स इलेवन पंजाब, दिल्ली कैपिटल, राजस्थान रॉयल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स मिलकर एक टीम बनाएंगी जबकि साउथ-वेस्ट की चार आईपीएल फ्रेंचाईसी जैसे कि चेन्नई सुपर किंग्स, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर, सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई की टीमें मिलकर दूसरी टीम बनाएंगी। इन दोनों के बीच ऑल स्टार मैच खेला जाएगा। जिसका मतलब है धोनी और कोहली एक टीम में खेलते नजर आएंगे।

वहीं सोमवार को आईपीएल की गवर्निंग काउंसिल ने मैच का समय रात के 8 बजे से 7:30 करने पर विचार तो किया लेकिन कोई नतीजा नहीं निकला। जिसके बारें में बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने बताते हुए कहा, "आईपीएल नाइट गेम्स के समय में कोई बदलाव नहीं होगा। यह पहले के वर्षों की तरह रात 8 बजे से शुरू होगा। शाम 7:30 बजे की चर्चा थी लेकिन ऐसा नहीं हो रहा है।"

गांगुली ने आगे कहा, "इस बार केवल पांच दिन ही डबल हेडर ( एक दिन में दो मैच 4 pm और 8 pm ) होंगे। जबकि टूर्नामेंट का फ़ाइनल मुकाबला मुंबई में खेला जाएगा।"

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement