Tuesday, May 07, 2024
Advertisement

IPL 2020: जसप्रीत बुमराह और हार्दिक पंड्या की रिकवरी से खुश हैं मुंबई इंडियंस के कोच महेला जयवर्धने

मुंबई इंडियंस के मुख्य कोच महेला जयवर्धने ने बताया कि तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या तेजी से अपने चोट से उबर रहे हैं।

IANS Edited by: IANS
Updated on: December 20, 2019 18:57 IST
ipl 2020, mumbai indians, mahela jayawardene, jasprit bumrah, jasprit bumrah injury, bumrah injury, - India TV Hindi
Image Source : AP jasprit bumrah

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की मौजूदा विजेता मुंबई इंडियंस के कोच महेला जयवर्धने अपने दो प्रमुख खिलाड़ी- हार्दिक पांड्या और जसप्रीत बुमराह के पूरी तरह फिट होने की ओर अग्रसर होने पर खुशी जाहिर की है। कोच ने कहा है कि दोनों लीग की शुरुआत तक पूरी तरह से फिट होकर टीम के साथ जुड़ जाएंगे।

जयवर्धने ने कहा, "यह अच्छी बात है। उन्होंने (बुमराह) ट्रेनिंग करना शुरू कर दिया है। वह विशाखापट्टनम में थे और भारतीय टीम के खिलाड़ियों को गेंदबाजी कर रहे थे। मुंबई का स्टाफ उनकी प्रगति पर करीब से नजर रखे हुए है।"

पांड्या के बारे में उन्होंने कहा, "हार्दिक पांड्या भी अच्छी प्रगति कर रहे हैं। मैं उनकी प्रगति से काफी खुश हूं। उम्मीद है कि वह श्रीलंका के खिलाफ होने वाली सीरीज में खेलेंगे या ऑस्ट्रेलिया में होने वाली सीरीज में। मैं इसे लेकर निश्चित नहीं हूं कि वह कितनी जल्दी ठीक होंगे। यह मेडिकल स्टाफ पर निर्भर करता है, लेकिन वह अगर जनवरी या फरवरी में खेलते हैं तो यह ठीक है।"

मुंबई ने गुरुवार को हुई आईपीएल नीलामी में ऑस्ट्रेलिया के क्रिस लिन को टीम में शामिल किया है।

लिन के बारे में जयवर्धने ने कहा, "ऐसी संभावनाएं हैं कि लिन सलामी बल्लेबाजी करेंगे लेकिन साथ ही हम इस बात को नहीं भूल सकते कि पिछले सीजन में क्विंटन डी कॉक ने हमारे लिए क्या किया था।"

पूर्व श्रीलंकाई कप्तान ने कहा, "हमारे पास विकल्प मौजूद हैं। आप नहीं जानते कि क्या पता लिन को आप किसी और स्थान पर बल्लेबाजी करते हुए देखें और वो हमारे लिए एक्स फैक्टर लेकर आएं।"

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement